24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अज्ञात वाहन की ठोकर से चौकीदार की मौत

आरा : आरा- बक्सर मुख्य मार्ग पर गजराजगंज ओपी थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव के समीप अज्ञात चारपहिया वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार चौकीदार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान रामापति सिंह के रूप में की गयी, जो गजराजगंज ओपी के आमा मोहम्मदपुर गांव निवासी […]

आरा : आरा- बक्सर मुख्य मार्ग पर गजराजगंज ओपी थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव के समीप अज्ञात चारपहिया वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार चौकीदार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान रामापति सिंह के रूप में की गयी, जो गजराजगंज ओपी के आमा मोहम्मदपुर गांव निवासी स्व राम विलास सिंह का पुत्र है. वह गजराजगंज ओपी में चौकीदार के रूप में पदस्थापित था. बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह लगभग 12 बजे थाना का डाक लेकर वह कोर्ट जा रहा था.

इसी बीच विशुनपुर गांव के समीप चारपहिया वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बाइक चलानेवाला दूसरा व्यक्ति भी जख्मी हो गया, जो घटना के बाद किसी तरह गाड़ी लेकर भाग निकला. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उधर घटना की सूचना मिलते ही चौकीदार के घर कोहराम मच गया. खबर पाकर चौकीदार के दोनों बेटे व अन्य लोग सदर अस्पताल पहुंच गये. चारों तरफ रोने की आवाज से पूरा सदर अस्पताल गूंज उठा. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार, सदर इंस्पेक्टर मुन्नू प्रसाद ने सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

मौत की खबर मिलते ही पत्नी हुई बेहोश : मृतक रामापति सिंह को दो पुत्र हैं. बड़ा बेटा हरिशंकर बिहिया ग्रामीण बैंक में काम करता है. वहीं छोटा बेटा भोला सिंह फौज में नौकरी करता है. मृतक को दो पुत्रियां भी हैं.
जिनकी शादी हो चुकी है. पिता की मौत की खबर मिलते ही दोनों बेटों को काठ मार गया. वहीं पत्नी की हालत गंभीर हो गयी है. वह बार- बार बेहोश होकर गिर जा रही थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें