27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सेक्स रैकेट कांड : विधायक अरुण पर हो सकता है इनाम घोषित!

आरा : चर्चित सेक्स रैकेट के मामले में विधायक अरुण यादव की गिरफ्तारी लिए कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है. हालांकि दो दिन बीत जाने के बाद भी विधायक का कोई सुराग हाल नहीं लगा है. विधायक की गिरफ्तारी भोजपुर पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. हालांकि चर्चा है कि विधायक पर इनाम […]

आरा : चर्चित सेक्स रैकेट के मामले में विधायक अरुण यादव की गिरफ्तारी लिए कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है. हालांकि दो दिन बीत जाने के बाद भी विधायक का कोई सुराग हाल नहीं लगा है. विधायक की गिरफ्तारी भोजपुर पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है.
हालांकि चर्चा है कि विधायक पर इनाम घोषित करने का प्रस्ताव भेजा जा सकता है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ की टीम को लगाया गया है. एसटीएफ की टीम बाहरी प्रदेशों में भी छापेमारी कर रही है. हालांकि विधायक के समर्थन में भी कई लोग उतर चुके हैं. कई विधायकों ने कहा कि विधायक श्री यादव को सुनियोजित साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.
बता दें कि आरा की नाबालिग बच्ची के साथ गलत काम करने के मामले में विधायक का नाम आया. इसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. विधायक के खिलाफ पाॅक्सो कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो चुका है. उम्मीद जतायी जा रही है कि सोमवार को पुलिस इश्तेहार के लिए आवेदन दे सकती है. इश्तेहार मिलने के बाद कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. इधर यह भी चर्चा है कि विधायक बहुत जल्द सरेंडर कर सकते हैं.
मोबाइल के सीडीआर की हो रही जांच
विधायक के कुछ करीबियों द्वारा चर्चा की जा रही है कि राजद विधायक अरुण यादव अपनी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के संपर्क में है और उनके आदेशानुसार आगे की कार्रवाई करेंगे. बता दें कि शुक्रवार को विधायक के खिलाफ पॉक्सो कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है, जिसे तामिला को लेकर स्वयं एसपी सुशील कुमार दलबल के साथ जुटे हुए हैं.
शनिवार को भी पुलिस की एक टीम शहर के लेकर जिले के कई स्थानों पर छापेमारी की है. यह भी चर्चा है कि विधायक के कई करीबियों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर है. ऐसा चर्चा है कि विधायक अपने करीबियों से बातचीत कर पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं. पुलिस विधायक के मोबाइल नंबर का सीडीआर निकालने के बाद सत्यापन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें