29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरा : महिला से तीन लोगों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, पीड़िता ने तोड़ा दम

आरा : भोजपुर जिले के पवना थाना क्षेत्र के मनियछ गांव में शनिवार की देर शाम एक महादलित महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया. इसके बाद तीनों आरोपित महिला को लहूलुहान स्थिति में खेत में छोड़कर फरार हो गये. रविवार की सुबह सूचना के बाद मनियछ गांव के बधार से पुलिस ने महिला […]

आरा : भोजपुर जिले के पवना थाना क्षेत्र के मनियछ गांव में शनिवार की देर शाम एक महादलित महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया. इसके बाद तीनों आरोपित महिला को लहूलुहान स्थिति में खेत में छोड़कर फरार हो गये.
रविवार की सुबह सूचना के बाद मनियछ गांव के बधार से पुलिस ने महिला को लहूलुहान स्थिति में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. शाम को उपचार के दौरान सदर अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. इससे पहले डॉक्टरों ने इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया था, लेकिन परिजनों ने ले जाने में असमर्थता व्यक्त की.
घटना के बाद सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, नगर इंस्पेक्टर जेपी सिंह ने सदर अस्पताल पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. मृत महादलित महिला पवना थाना क्षेत्र के खोपीरा गांव की रहनेवाली थी. बताया जा रहा है कि महिला शनिवार की देर शाम घर से बाहर निकली थी, तभी तीन आरोपित उसे बहला-फुसला कर ले गये और नशे की हालत में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की, जिससे उसके कान और सिर में गंभीर चोटें आयीं.
महिला घटना के बाद से ही बेहोशी की हालत में थी, जिसे सुबह में अस्पताल पहुंचाया गया. साथ ही उसकी मेडिकल जांच भी करायी गयी. इस संबंध में थानाध्यक्ष रामएकबाल ने बताया कि महिला की मेडिकल जांच करायी गयी है. आरोपितों की पहचान को लेकर परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें