bhojpur

  • Dec 10 2019 1:15PM
Advertisement

अवैध संबंध में आधी रात को शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, लाठी-डंडे और खंती से पीट-पीट कर हत्या

अवैध संबंध में आधी रात को शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, लाठी-डंडे और खंती से पीट-पीट कर हत्या

जगदीशपुर : भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा गांव में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि युवक आधी रात को शादीशुदा अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था. मंगलवार की सुबह प्रेमी युवक की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार, भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा गांव के महादलित टोला निवासी मुरल मुसहर का 34 वर्षीय पुत्र राजू मुसहर आधी रात को बगल के एक घर में घुसा. उसी समय रामजी मुसहर, पुलिस मुसहर और अन्य लोगों द्वारा लाठी-डंडे और खंती से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दिये जाने की बात बतायी जा रही है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की तहकीकात मे जुटी है. वहीं, दूसरी ओर घटना के पीछे अवैध संबंध की बात भी कही जा रही है. 

इस संबंध में जगदीशपुर थाने में मृतक के भाई भजु मुसहर के बयान पर रामजी मुसहर, मीना देवी, पुलिस मुसहर सहित चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. बताया जा रहा है कि मृत युवक का अवैध संबंध नामजद अभियुक्त रामजी मुसहर की पत्नी के साथ काफी दिनों चला आ रहा था. सोमवार की रात राजू मुसहर अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए रामजी मुसहर के घर में जैसे ही प्रवेश किया, उसकी लाठी-डंडे और खंती से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. मंगलवार की सुबह घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भोजपुर जिला मुख्यालय आरा के सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ईश्वरचंद्र पाल ने बताया कि नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement