37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, 7 जख्मी

आरा/बेगूसराय : बिहार के भोजपुर और बेगूसराय जिलों में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि, सात अन्य घायल हो गये. भोजपुर जिला के बिहियां थाना अंतर्गत लहंग डुमरिया गांव के समीप मंगलवार सुबह एक स्कार्पियो वाहन का टायर अचानक फट गया. इससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में […]

आरा/बेगूसराय : बिहार के भोजपुर और बेगूसराय जिलों में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि, सात अन्य घायल हो गये. भोजपुर जिला के बिहियां थाना अंतर्गत लहंग डुमरिया गांव के समीप मंगलवार सुबह एक स्कार्पियो वाहन का टायर अचानक फट गया. इससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में गाड़ी में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य घायल हो गये.

बिहियां थानाध्यक्ष रामलखन प्रसाद ने बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 84 आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुए इस हादसे में सुनील राय (27), इंदु देवी (35) और सुशीला कुंवर (75) की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. अन्य घायलों का इलाज भोजपुर जिला मुख्यालय आरा स्थित सदर अस्पताल में जारी है. प्रसाद ने बताया कि उक्त वाहन पर सवार सभी लोग भोजपुर जिला के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत भंकुर गांव के निवासी थे जो बक्सर जिला के ब्रह्मपुर से मुंडन करा कर लौट रहे थे.

एक अन्य घटना में, बेगूसराय जिला के मंझौल पुलिस चौकी अंतर्गत हरसाईं गांव के समीप सोमवार देर शाम एक स्कूटी एक नीलगाय से टकरा गयी. इस हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मंझौल पुलिस चौकी अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि मंझौल-गढ़पुरा पथ पर हुए इस हादसे में मृतक की पहचान दिनकर कुमार उर्फ दीपक यादव (25) के रूप में हुयी है जो नगर थाना अंतर्गत सुक्कन टोला विशनपुर के महेंद्र प्रसाद यादव का पुत्र था. उन्होंने बताया कि इस हादसे के विरोध में मंगलवार सुबह मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर सुक्कन टोला के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 को जाम कर दिया जो बाद में पुलिस एवं प्रशासन के समझाने के बाद समाप्त हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें