26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चचेरे भाई पर बहन से छेड़खानी का आरोप, पीड़िता की मां के बयान पर मामला दर्ज

आरा :बिहारमें भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के जोगा खरैचा गांव में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आया है. चचेरे भाई द्वारा चचेरी बहन के साथ छेड़खानी की गयी. इस संबंध में पीड़ित की मां द्वारा महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. […]

आरा :बिहारमें भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के जोगा खरैचा गांव में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आया है. चचेरे भाई द्वारा चचेरी बहन के साथ छेड़खानी की गयी. इस संबंध में पीड़ित की मां द्वारा महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि, घटना के बाद आरोपित गांव छोड़कर फरार है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है.

इस संबंध में जोगा खरैचा गांव निवासी बाबू राम महतो के पुत्र सिंटू कुमार पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. पीड़िता के मां द्वारा महिला थाने में दिये गये आवेदन में बताया गया है कि उनकी बच्ची स्कूल जा रही थी, तभी रास्ते में सिंटू उसका हाथ पकड़ कर जबरन ले जाने लगा और उसके साथ छेड़खानी करने का प्रयास करने लगा. जब बच्ची द्वारा हो-हल्ला किया गया तब तक उसकी बड़ी बहन आ गयी. इसके बाद आरोपित भाग निकला.

घटना के बाद परिजनों ने महिला थाना पुंच कर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है. इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें