Advertisement

bhojpur

  • Jan 20 2019 10:52PM

बिहार : आरा में लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने फौजी समेत दो को मारी गोली

बिहार : आरा में लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने फौजी समेत दो को मारी गोली
DEMO PIC

आरा : बिहार में आरा रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने फौजी समेत दो लोगों को गोली मार दी. घटना लगभग 11 बजे की है, जब फौजी और उसके दो साथी अपने एक दोस्त को स्टेशन पर छोड़ने आये थे. इसी क्रम में प्लेटफॉर्म संख्या 1 के पीछे कुछ बदमाश उनसे छिनतई करने का प्रयास करने लगे, जब इन लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी भाग निकले.

इधर घटना की सूचना पाकर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लायी, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घायलों की पहचान फौजी दीपक कुमार के रूप में की गयी, जो जगदेवनगर निवासी कृष्णा सिंह का पुत्र बताया जाता है. वहीं दूसरा अमन कुमार है, जो तरारी थाना क्षेत्र के अकरौंज गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद का पुत्र है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अमन किराये के मकान में जगदेवनगर में रहता है. वह अपने दोस्त रामाशंकर को छोड़ने के लिए स्टेशन पर दीपक के साथ आया हुआ था. इसी क्रम में स्टेशन परिसर में हथियारबंद अपराधी दीपक और अमन से छिनतई करने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद इन लोगों ने विरोध किया तो अपराधियों ने फौजी दीपक और अमन को गोली मार दी. दीपक और अमन अपने दोस्त रामाशंकर को

नाॅर्थ-इस्ट गाड़ी पर बैठाने के लिए आ रहे थे, तभी घटना हो गयी. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. घटना की सूचना पाकर जीआरपी थानाध्यक्ष राजनाथ राय दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये और छानबीन शुरू कर दिये. इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान को लेकर पुलिस जुट गयी है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement