33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला मामले में शिवसैनिक समेत तीन गिरफ्तार

आरा : जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और भाकपा के युवा नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला करने के मामले में पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए वीडियो फुटेज के माध्यम से पहचान करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तर कर लिया है. शनिवार को दो लोगों को जेल भेज दिया गया. वहीं, एक […]

आरा : जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और भाकपा के युवा नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला करने के मामले में पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए वीडियो फुटेज के माध्यम से पहचान करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तर कर लिया है. शनिवार को दो लोगों को जेल भेज दिया गया. वहीं, एक का इलाज पुलिस की देख रेख में चल रहा है.
आपको बता दे कि कन्हैया के काफिले पर हमले मामले में गजराजगंज ओपी के एएसआइ हीरा लाल राय के बयान पर शिव सेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह सहित 10 लोगों पर नामजद प्राथमि की दर्ज की गयी है, जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में शिव सेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह तथा शिवसेना के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संजय प्रसाद शामिल हैं. वहीं, तीसरा आरोपित जख्मी सन्नी तिवारी का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है.
पुलिस और भी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. बता दें कि शुक्रवार को रमना मैदान में डॉ कन्हैया कुमार की एक जनसभा थी. बक्सर में जनसभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया कुमार आ रहे थे तो रास्ते में आरा के समीप कुछ शरारती तत्वों द्वारा उनके काफिले पर हमला किया गया, जि समें दो लोग जख्मी हो गये थे. वहीं, काफि ले के गाड़ी से एक युवक भागने के दौरान जख्मी हो गया, जिसका इलाज पुलिस की देख रेख में चल रहा है. पुलिस का कहना है कि हमला करने के बाद ये लोग भाग रहे थे तभी वाहन की चपेट में आ गये.
कन्हैया कुमार पर हुए हमले की माले ने की निंदा
भाकपा माले जिला सचिव जवाहर लाल सिंह ने कन्हैया कुमार के काफिले पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि भोजपुर के गजराजगंज में 14 फरवरी को जन-गण-मन यात्रा के दौरान उनके काफिले पर हमला, नीतीश कुमार के सामंती-अपराधी ताकतों का मनोबल बढ़ाने का नतीजा है. बक्सर से आरा आने के दौरान सामंती-आपराधिक तत्व के लोगों द्वारा उनपर हमला किया गया, लेकिन स्थानीय थाना प्रभारी द्वारा अभी तक उन अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी. हम मांग करते हैं कि थाना प्रभारी को तुरंत निलंबि त किया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें