38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विक्रमशिला की एसी खराब, गर्मी में पूरा हुआ पटना से भागलपुर तक का सफर

भागलपुर : गर्मी झेलने में ट्रेन की एसी नाकाम हो रही है. इसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. एसी का किराया अदा करने के बावजूद यात्री पसीने से तरबतर होकर यात्रा करने को विवश हैं. यह हाल है विक्रमशिला सुपरफास्ट एक्सप्रेस की. ढाई महीने में दूसरी बार रविवार को फिर […]

भागलपुर : गर्मी झेलने में ट्रेन की एसी नाकाम हो रही है. इसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. एसी का किराया अदा करने के बावजूद यात्री पसीने से तरबतर होकर यात्रा करने को विवश हैं. यह हाल है विक्रमशिला सुपरफास्ट एक्सप्रेस की. ढाई महीने में दूसरी बार रविवार को फिर एसी खराब हुआ. हालांकि, यात्रियों ने हंगामा नहीं किया है, केवल वह सभी शिकायत करके ही रह गये.
पटना से जब ट्रेन भागलपुर के लिए खुली तो, कुछ समय के बाद एसी-थ्री के तीसरे नंबर के कोच में यात्रियों को गर्मी का एहसास हुआ. इसके बाद पूछताछ की गयी, तो जानकारी मिली कि एसी काम नहीं कर रहा है. परेशान यात्रियों ने कोच अटेंडेंट से इसकी शिकायत की. कर्मियों ने ट्रेन के चलने पर एसी काम करने आश्वासन दिया.
इसके बाद यात्री शांत तो हो गये, लेकिन भागलपुर तक दोबारा एसी चालू नहीं हो सका. इस बीच कर्मियों की ओर से टालमटोल होता रहा. इस संबंध में वरीय अनुभाग अभियंता (विद्युत) से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन बात नहीं हो सकी. जिस एसी थ्री कोच का एसी फेल था, उसमें भागलपुर की तरन्नुम थी. पहले से ही उनकी तबीयत खराब थी.
ऐसी फेल होने से वह और ज्यादा परेशान रही. डाॅ रामजी सिंह ने बताया कि उल्टी करने तक की नौबत आ गयी थी. उन्होंने बताया कि शिकायत जब की, तो सीधे रेलवे कर्मियों ने यह कह दिया कि तकनीकी गड़बड़ी है और यह दूर नहीं हो सकेगी.
5 घंटे लेट भागलपुर पहुंची ट्रेन
भागलपुर. विक्रमशिला एक्सप्रेस को ससमय चलाने में रेलवे लगातार फेल हो रहा है. रविवार को यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से 4.42 घंटे विलंब से शाम 5.07 बजे भागलपुर पहुंची थी. इसका भागलपुर पहुंचने का समय दोपहर 12.25 बजे निर्धारित है. पांच अक्तूबर को भागलपुर से आनंद विहार के लिए विक्रमशिला एक्सप्रेस बिना पेंट्रीकार के रवाना हुई थी.
दरअसल, ट्रेन को सही समय पर करने के लिए रेलवे ने चार अक्तूबर को आनंद विहार से खुलने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस को अतिरिक्त रैक के सहारे भागलपुर रवाना किया था. बावजूद, इसके विक्रमशिला एक्सप्रेस ससमय नहीं चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें