25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस को बिजली ऑफिस के गेट पर आधे घंटे खड़ा रखा

कोर्ट के आदेश पर केस की छानबीन करने बीइडीसीपीएल कार्यालय पहुंची थी तातारपुर पुलिस भागलपुर : कोर्ट के आदेश पर दर्ज एक मुकदमे की छानबीन करने बीइडीसीपीएल के कार्यालय पहुंची तातारपुर पुलिस को बिजली कार्यालय के बाहर काफी देर तक खड़ा रखा गया. गुरुवार को दोपहर में पहुंची पुलिस को चाबी गुम होने की बात […]

कोर्ट के आदेश पर केस की छानबीन करने बीइडीसीपीएल कार्यालय पहुंची थी तातारपुर पुलिस

भागलपुर : कोर्ट के आदेश पर दर्ज एक मुकदमे की छानबीन करने बीइडीसीपीएल के कार्यालय पहुंची तातारपुर पुलिस को बिजली कार्यालय के बाहर काफी देर तक खड़ा रखा गया. गुरुवार को दोपहर में पहुंची पुलिस को चाबी गुम होने की बात कह गेट के बाहर ही रोक दिया गया. खरमनचक स्थित बीइडीसीपीएल कार्यालय का गेट काफी देर बाद खुला, तो वहां मौजूद कर्मियों ने नामजद कर्मियों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. तातारपुर पुलिस ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियाें को दे दी है.
क्या है मामला : काजीवलीचक के अधिवक्ता सैयद अजमल हुसैन ने आरोप लगाया था कि बिजली कंपनी कर्मी बनकर नामजद लोग 4 फरवरी और 18 फरवरी 2016 को उनके घर में ताला तोड़कर जबरन घुस गये थे और जबरन घर के सामान को इधर-उधर फेंक दिया था. आरोप है कि घर पर मौजूद महिलाओं ने जब इसका विरोध किया, तो महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की .
उन लोगों ने अलमीरा के दराज से 23,300 रुपये, मोबाइल समेत करीब 50 हजार रुपये लूट लिये. सीजेएम के आदेश पर तातारपुर थाने में मामला दर्ज किया गया था. केस में कंपनी के कर्मियों कुणाल किशोर, प्रिय रंजन कुमार यादव, पंकज कुमार, अजीत यादव, राजीव यादव, बैजनाथ साह और संतोष चौधरी को नामजद किया गया है. इस मामले की जांच के लिए पुलिस कंपनी के दफ्तर पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें