28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

266 में से महज चार कोचिंग ही जांच पाया है शिक्षा विभाग

भागलपुर : डीआरडीए सभागार में 14 दिसंबर को जिला कार्यक्रम एवं कार्यान्वयन समिति की बैठक हुई थी. बैठक में लिये गये महत्वपूर्ण निर्णय का क्रियान्वयन आज तक नहीं दिख रहा है. जिले के प्रभारी मंत्री अशोक चौधरी ने बैठक में कई निर्देश दिये थे. अनुपालन की स्थिति यह है कि 266 में से सिर्फ चार […]

भागलपुर : डीआरडीए सभागार में 14 दिसंबर को जिला कार्यक्रम एवं कार्यान्वयन समिति की बैठक हुई थी. बैठक में लिये गये महत्वपूर्ण निर्णय का क्रियान्वयन आज तक नहीं दिख रहा है.

जिले के प्रभारी मंत्री अशोक चौधरी ने बैठक में कई निर्देश दिये थे. अनुपालन की स्थिति यह है कि 266 में से सिर्फ चार कोचिंग की जांच शिक्षा विभाग कर पाया है. बिना अनुमति चल रहे विवाह भवन को बंद करने के लिए नगर निगम शहर में निकला तक नहीं. सुधार के बाबत भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी. यही नहीं शहर में न तो जाम मुक्ति के ठोस उपाय अपनाये गये.

चार साल बाद हुई थी बैठक : 14 दिसंबर को जिला कार्यक्रम एवं कार्यान्वयन समिति की बैठक चार साल बाद हुई थी. इससे पहले इस समिति की बैठक सात जनवरी 2016 को हुई थी. इस कारण लोगों को आस थी कि जो भी फैसले होंगे, आमजन के हित में ही होंगे. ऐसे ही फैसले हुए भी. लेकिन ये फाइलों से बाहर नहीं निकल पाये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें