27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संडे शाम तक भीगा शहर, रात तक होती रही बूंदा-बांदी, ठंड के आगोश में शहर

सबौर : मौसम के बदले मिजाज से शनिवार दोपहर बाद शुरू हुई बूंदा-बांदी रविवार रात तक रुक-रुक कर जारी रही. मौसम विशेषज्ञों के अनुसार वेस्टर्न डिस्टर्बेंस से मौसम में बदलाव का दौर जारी रहेगा और आज भी हल्की बारिश के आसार हैं. बादलों की लुकाछिपी के बीच मंगलवार से मौसम साफ रहने का अनुमान है […]

सबौर : मौसम के बदले मिजाज से शनिवार दोपहर बाद शुरू हुई बूंदा-बांदी रविवार रात तक रुक-रुक कर जारी रही. मौसम विशेषज्ञों के अनुसार वेस्टर्न डिस्टर्बेंस से मौसम में बदलाव का दौर जारी रहेगा और आज भी हल्की बारिश के आसार हैं. बादलों की लुकाछिपी के बीच मंगलवार से मौसम साफ रहने का अनुमान है और ठंड में बढ़ोतरी का दौर जारी रहेगा. रविवार को अधिकतम तापमान 19. 8 डिग्री, जबकि न्यूनतम तापमान 11.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.
ठंड के आगोश में शहर
नगर आयुक्त न रहने से 16 दिसंबर को होने वाली सामान्य बोर्ड की बैठक स्थगित
निगम को कंबल खरीदने लिए है बैठक का इंतजार
लगातार बढ़ रही ठंड के बीच निगम की ओर से कंबल खरीदने का मामला बैठक होने के इंतजार में इस साल फिर अटक गया है. पिछले साल भी निगम की आपसी खींचतान की वजह से निगम की आेर से जनवरी के आखिरी हफ्ते में अलविदा होती ठंड के बीच कंबल की खरीद हो पायी थी. इन कंबलों ने गरीबों और बेसहारा को ठंड से राहत तो नहीं दी थी.
सामान्य बोर्ड की बैठक में होने थे कई निर्णय
निगम की योजनाओं और निगम क्षेत्र में होने वाले अन्य काम को लेकर सामान्य बोर्ड की बैठक में निर्णय होना था. लेकिन नगर सरकार की यह बैठक पहले तो कई बार बगैर किसी एजेंडा पर चर्चा के ही स्थगित कर दिया गया और अब नगर आयुक्त के मौजूद न रहने की वजह से स्थगित कर दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें