34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सूर्य शंकर साह के रिवाल्वर का लाइसेंस होगा रद्द,भेजा जिला प्रशासन को रिमाइंडर

भागलपुर : मिरजानहाट के मदनूचक के रहने वाले सूर्य शंकर साह ने 12 मई 2019 को लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी छोटी बहू महिमा भारती को गोली मार दी थी. गोली से घायल बहू के बयान पर सूर्य शंकर साह सहित सास, जेठ और जेठानी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. घटना के कुछ दिन […]

भागलपुर : मिरजानहाट के मदनूचक के रहने वाले सूर्य शंकर साह ने 12 मई 2019 को लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी छोटी बहू महिमा भारती को गोली मार दी थी. गोली से घायल बहू के बयान पर सूर्य शंकर साह सहित सास, जेठ और जेठानी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

घटना के कुछ दिन बाद ही पुलिस ने साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कुछ दिन पूर्व ही जमानत पर रिहा हुए साह अब केस करने वाली बहू को रिवॉल्वर दिखाकर ही केस उठाने की धमकी दे रहे. इस बाबत महिमा ने डीआइजी से मिलकर इस बात की शिकायत की.
बता दें कि इससे पूर्व महिमा सूर्य शंकर साह और उसके परिवार के अन्य लोगों के विरुद्ध केस उठाने की धमकी देने का दो बार सनहा दर्ज करा चुकी है. इसके बावजूद पुलिस ने अबतक साह की लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद नहीं कर सकी है.
डीआइजी को दिये आवेदन में महिमा ने लिखा है कि उसके ससुर जेल से जमानत पर छूटने के बाद 24 सितंबर 2019 को अपनी पत्नी मधु शंकर साह, गजेंद्र साह, राकेश साह के साथ बड़ी खंजरपुर स्थित उसके मायके में आ धमके. जहां उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को दिखाकर केस उठाने की धमकी दी.
महिमा ने अपने आवेदन में यह भी लिखा है कि अगर उनकी हत्या हो जाती है या उनके परिवार के साथ किसी प्रकार की अनहोनी होती है, तो इसके लिए साह, गोतनी ट्विंकल प्रभाकर, जेठ पंकज प्रभाकर, साह मधु शंकर साह, गोतनी का भाई पप्पू साह, कृष्णा साह, सुनील साह और गोतनी का चाचा गजेंद्र साह जिम्मेदार होंगे. इस बाबत डीआइजी ने एसएसपी ने केस के अनुसंधान की वर्तमान स्थिति की मांग की है और जांच का जिम्मा सौंपा है.
लाइसेंसी रिवॉल्वर देने से कर दिया मना
मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष एसआइ प्रमोद साह ने बताया कि महिमा के केस के अभियुक्त साह के जमानत पर रिहा होने के बाद घटना में उपयुक्त रिवॉल्वर की बरामदगी के लिए साह के घर गये, पर साह ने रिवॉल्वर सौंपने से मना कर दिया. इसके बाद उन्होंने जिला प्रशासन को पूर्व में भेजे गये आर्म्स लाइसेंस काे कैंसिल करने के प्रस्ताव को लेकर एक रिमाइंडर भी भेजा है.
इसके अलावा साह और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा मामले में लगातार दी जा रही धमकी को लेकर जल्द ही साह सहित अन्य आरोपितों के बेल कैंसिलेशन का प्रस्ताव भी भेजा जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें