33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होटल के काउंटर पर शुद्ध जल के बोतल में था तेजाब, पी गया युवक, हालत गंभीर

भागलपुर :कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक मस्जिद गली स्थित होटल संस्कार प्रबंधन की लापरवाही से एक युवक ने शुद्ध पानी की बोतल में रखा तेजाब पी लिया. वह अपने पिता का इलाज कराने यहां आया था और होटल में कमरा लेकर ठहरा हुआ था. ईशीपुर थाना क्षेत्र के बाराहाट पीरपैंती निवासी राज कुमार बिहारी […]

भागलपुर :कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक मस्जिद गली स्थित होटल संस्कार प्रबंधन की लापरवाही से एक युवक ने शुद्ध पानी की बोतल में रखा तेजाब पी लिया. वह अपने पिता का इलाज कराने यहां आया था और होटल में कमरा लेकर ठहरा हुआ था. ईशीपुर थाना क्षेत्र के बाराहाट पीरपैंती निवासी राज कुमार बिहारी का 26 वर्षीय पुत्र रणधीर कुमार उर्फ पप्पू जब तक कुछ समझ पाता उसकी हालत बिगड़ गयी.

परिजन उसे लेकर मायागंज अस्पताल गये जहां से उसे सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया. वहां उसकी हालत गंभीर है. बुधवार देर शाम रणधीर की मां सरिता देवी ने कोतवाली थाने में आवेदन दिया. इधर, होटल प्रबंधन भी मान रहा है काउंटर पर शुद्ध पानी की बोतल में तेजाब रखा था, जिसे बाथरूम साफ करने के लिए लाया गया था.
रणधीर को लगी प्यास, मैनेजर ने कहा काउंटर पर है पानी पी लो : सरिता देवी ने बताया कि बीमार पिता राज कुमार बिहारी का इलाज कराने में रणधीर कुमार लगा हुआ था. 16 सितंबर को हमलोग होटल संस्कार के रूम नंबर 101 में ठहरे थे. दोपहर करीब तीन बजे रणधीर अपने पिता की जांच कराने के बाद होटल आया.
प्यास लगी. रूम में पानी का बोतल नहीं था. उनका भतीजा पवन कुमार काउंटर पर गया. वहां मैनेजर नहीं था. होटल के काउंटर पर पानी का बोतल रखा रहता था वह भी नहीं था. पवन ने मैनेजर को आवाज देकर पानी के बारे में पूछा. मैनेजर ने दूर से ही आवाज देकर काउंटर की ओर इशारा करते हुए कहा हमलोग के पीने वाला पानी काउंटर के नीचे है. ले लो.
पवन पानी का बोतल जिसपर शुद्ध जल लिखा था, लेकर कमरे में आ गया. पानी को जैसे ही रणधीर ने अपने मुंह में लिया उसे लहर व जलन होने लगी. कुछ देर बाद मुंह से खून भी निकलने लगा. पूरे कमरे में धुआं हो गया. दर्द के साथ रणधीर कमरे के बाहर आया और बेहोश हो गया. रणधीर को लेकर परिजन रिषू कुमार, पवन कुमार मायागंज अस्पताल गये. वहां से डॉक्टर ने सिलीगुड़ी रेफर कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें