26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले विरोध, अब बारिश से रुका कूड़ा डंपिंग

जगदीशपुर : तीन दिन पहले स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए कनकैथी से कूड़ा गिराने पहुंचे वाहनों को लौटा दिया था लेकिन अब कच्चे कीचड़मय रास्तों ने वाहनों का रास्ता रोक दिया है. सड़क बनाने के लिए नगर निगम के द्वारा जो मिट्टी गिरायी थी वह बारिश के कारण कीचड़ में तब्दील हो गयी. उसके […]

जगदीशपुर : तीन दिन पहले स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए कनकैथी से कूड़ा गिराने पहुंचे वाहनों को लौटा दिया था लेकिन अब कच्चे कीचड़मय रास्तों ने वाहनों का रास्ता रोक दिया है. सड़क बनाने के लिए नगर निगम के द्वारा जो मिट्टी गिरायी थी वह बारिश के कारण कीचड़ में तब्दील हो गयी. उसके बाद डंपिंग ग्राउंड की तरफ जाने वाले वाला मार्ग पर भी पानी भर गया है. हलांकि डंपिंग ग्राउंड की घेराबंदी का कार्य लगातार चल रहा है.

घेराबंदी के कार्य मे लगे एक मजदूर का कहना था कि मंगलवार को कूड़ा गिराने वाहन पहुंचा था लेकिन बुधवार को कूड़ा डंप का कार्य बिल्कुल बंद रहा. कच्ची सड़क पर से वाहनों को गुजरने मे काफी परेशानी हो रही है. गुजरने वाले छोटे बड़े वाहन कीचड़ मे फंस जाते हैं. स्थानीय लोगों को हो रही परेशानी से उसकी नाराजगी प्रशासन के प्रति स्पष्ट देखी जा सकती है.

लोगों का कहना है कि यदि पक्की सड़क का निर्माण हो गया रहता तो कम से कम आवागमन मे तो परेशानी नही रहती. गौरतलब है कि विगत दो माह के दौरान विभिन्न कारणों से कनकैथी डंपिंग यार्ड में कूड़ा डंपिंग का कार्य प्रभावित रहा है. इसके लिये नगर निगम की आधी अधूरी तैयारी को जिम्मेदार माना जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें