31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रविवार को अस्पताल में डेंगू मरीज भगवान भरोसे

भागलपुर : रविवार को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती डेंगू मरीज भगवान भरोसे रहे. दोपहर तक मरीज को इलाज के लिए इमरजेंसी का चक्कर लगाना पड़ा. छुट्टी होने की वजह से वार्ड से डॉक्टर नदारद रहे. जिनकी ड्यूटी इमरजेंसी में थी, उन्होंने भी इनके इलाज के लिए समय नहीं निकाला. गनीमत रही कि […]

भागलपुर : रविवार को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती डेंगू मरीज भगवान भरोसे रहे. दोपहर तक मरीज को इलाज के लिए इमरजेंसी का चक्कर लगाना पड़ा. छुट्टी होने की वजह से वार्ड से डॉक्टर नदारद रहे. जिनकी ड्यूटी इमरजेंसी में थी, उन्होंने भी इनके इलाज के लिए समय नहीं निकाला. गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी मरीज की हालत नहीं बिगड़ी.
मरीज के परिजन होते रहे परेशान
विभिन्न विभागों में भर्ती डेंगू मरीज के परिजन रविवार को परेशान रहे. जांच रिपोर्ट आने के बाद इसे देखने वाला भी कोई दोपहर तक नहीं था. साहिबगंज से आये मनोज कुमार मंडल ने बताया कि दो दिन पहले मरीज को यहां भर्ती करवाया गया है.
लेकिन जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे देखने वाला भी कोई नहीं है. नर्स के पास जाते हैं, तो डॉक्टर के पास भेजती है. लेकिन डॉक्टर को जब वार्ड में खोजते हैं, तो मिलते ही नहीं. इमरजेंसी में बैठे डॉक्टर ने जब रिपोर्ट देखी, तो उन्होंने दवा यूनिट के डॉक्टर को दिखा कर लेने को कहा. अब सोमवार की सुबह ही मरीज को जांच के बाद सही दवा मिल सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें