27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला को गायब करने के आरोप में बाबा गिरफ्तार, परिजनों ने की तोड़फोड़

बाबा दुर्गेश्वर घर की दीवार फांदकर भागे थाना सरेंडर के बाद तिलकामांझी पुलिस ले आयी इशाकचक थाना महिलाओं से सेवा के नाम पर करवाता था मालिश, वीडियोहुआ वायरल भागलपुर :भीखनपुर गुमटी नंबर-2 स्थित मिश्रा टोला के रहने वाले बाबा पर एक महिला के घरवालों ने महिला को गायब करवाने का आरोप लगाया. गुस्साये परिजन शनिवार […]

बाबा दुर्गेश्वर घर की दीवार फांदकर भागे थाना

सरेंडर के बाद तिलकामांझी पुलिस ले आयी इशाकचक थाना
महिलाओं से सेवा के नाम पर करवाता था मालिश, वीडियोहुआ वायरल
भागलपुर :भीखनपुर गुमटी नंबर-2 स्थित मिश्रा टोला के रहने वाले बाबा पर एक महिला के घरवालों ने महिला को गायब करवाने का आरोप लगाया. गुस्साये परिजन शनिवार को दिन के 11 बजे बाबा दुर्गेश्वर नाथ मिश्रा के घर पहुंचे. इस दौरान बाबा सुबह से लेकर शाम तक लोगों को महिला के जल्द भागलपुर पहुंचने की बात कहते रहे.
पर देर शाम जब महिला नहीं पहुंची, तो उनका गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने बाबा के घर व आश्रम में जमकर तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ होता देख बाबा मौके से भाग निकले और उन्होंने तिलकामांझी थाना पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस बाबा को लेकर इशाकचक थाना पहुंची.
सिटी डीएसपी द्वारा काफी देर तक पूछताछ किये जाने के बाद बाबा को थाना हाजत में बंद कर दिया गया.
बाबा बोले, बासुकीनाथ पूजा करने गयी है महिला
नाथनगर नूरपुर के रहने वाले एक नियोजित शिक्षक अपने परिवार के साथ अपनी पत्नी को खोजते हुए बाबा दुर्गेश्वर नाथ मिश्रा के श्री साधु सेवा आश्रम पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी लापता पत्नी की जानकारी मांगी. लेकिन बाबा काफी देर तक टाल-मटोल करते रहे. देखते ही देखते बाबा के आश्रम के बाहर लापता महिला के परिजन समेत स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया. इसके बाद बाबा ने कुछ लोगों को फोन किया. फोन करने के कुछ देर बाद ही 2:27 बजे एक अज्ञात नंबर से बाबा के मोबाइल पर लापता महिला ने फोन किया. फोन रखने के बाद बाबा ने परिजनों को बताया कि महिला पूजा करने बाबा बासुकीनाथ धाम गयी है. वहां लौट रही है. बहुत देर तक बाबा कुछ देर में भागलपुर पहुंचने की बात कहने लगे. काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब महिला नहीं पहुंची, तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और मौके पर पहुंची इशाकचक पुलिस के सामने ही बाबा के आश्रम में लगी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिये. आश्रम में लगे फर्नीचर को तोड़ दिया और पोस्टर बैनर भी फाड़ दिये. गुस्साये लोग आश्रम के भीतर घर में घुस गये. यह देख बाबा घर के पीछे से दीवार फांद फरार हो गये.
बाबा के खिलाफ मामला दर्ज
इधर, घटना की सूचना पाकर सिटी डीएसपी सहित छह थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया. इसी बीच खबर आयी कि बाबा ने तिलकामांझी थाना पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. इसके बाद इशाकचक पुलिस और तिलकामांझी पुलिस बाबा को लेकर इशाकचक थाना पहुंची. जहां सिटी डीएसपी सहित अन्य थानाध्यक्षों ने बाबा से गहन पूछताछ की. काफी पूछताछ के बाद भी बाबा ने पुलिस को कुछ नहीं बताया. इसके बाद लापता महिला के पति के लिखित शिकायत पर बाबा दुर्गेश्वर नाथ मिश्रा को गिरफ्तार कर थाना हाजत में डाल दिया गया. बाबा को गिरफ्तार किये जाने के बाद कई महिला अनुयायी बाबा से मिलने थाना हाजत पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें