29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेडिसिन विभाग के तार में लगी आग

भागलपुर :जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के मेडिसिन विभाग में शनिवार देर शाम तेज आवाज से साथ शार्ट सर्किट से आग लग गयी. इसके बाद आसपास बैठे मरीज के परिजनों के बीच भगदड़ मच गयी. करीब दस मिनट तक यहां अफरातफरी का माहौल कायम रहा. आग पर काबू पाने के लिए यहां तैनात […]

भागलपुर :जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के मेडिसिन विभाग में शनिवार देर शाम तेज आवाज से साथ शार्ट सर्किट से आग लग गयी. इसके बाद आसपास बैठे मरीज के परिजनों के बीच भगदड़ मच गयी. करीब दस मिनट तक यहां अफरातफरी का माहौल कायम रहा. आग पर काबू पाने के लिए यहां तैनात सुरक्षा गार्ड सामने आये. साथ ही मामले की जानकारी अस्पताल में कार्यरत फायर एजेंसी संचालक को दिया गया. सूचना पर कर्मी आये और आग को काबू में किया. आग विभाग के बिजली ट्रांसमिशन रूम के वायर में लगी थी.

तार और बोर्ड जला : आग इतनी तेजी से भड़का की देखते ही देखते बोर्ड और तार को जला कर राख कर दिया. अस्पताल में लगे अग्नि रोधी यंत्र से इस पर काबू पाया गया. इसके बाद बिजली मिस्त्री यहां पहुंचा. पाया गया कि बोर्ड समेत तार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है. इस वजह से करीब आधे घंटे तक बिजली व्यवस्था भी प्रभावित रही.
अस्पताल में पूर्व में लग चुकी है आग: अस्पताल में इससे पहले भी आग लगने की घटना हो चुकी है. करीब छह माह पहले ओपीडी में भी आग लगी थी. इसके बाद इमरजेंसी के समीप भी आग लग चुकी है. ऐसे में यहां कार्यरत एजेंसी की कार्यशैली पर लगातार सवाल खड़ा हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें