36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक को बीच सड़क पर मारी गोली, 20 मिनट तक तड़पता रहा

भागलपुर :जगदीशपुर थाना क्षेत्र के टूट्टा पुल के समीप बिसलरी प्लांट के सामने अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार रात करीब 9 बजे जगदीशपुर राइस मिल में काम करने वाले अविनाश राय (35) को गोली मार दी. घटना के 20 मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच सड़क तड़प रहे युवक को उठाकर मायागंज अस्पताल पहुंचाया. […]

भागलपुर :जगदीशपुर थाना क्षेत्र के टूट्टा पुल के समीप बिसलरी प्लांट के सामने अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार रात करीब 9 बजे जगदीशपुर राइस मिल में काम करने वाले अविनाश राय (35) को गोली मार दी. घटना के 20 मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच सड़क तड़प रहे युवक को उठाकर मायागंज अस्पताल पहुंचाया.

जहां से युवक को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. रेफर किये जाने के बाद परिजन घायल अवस्था में ही अविनाश को लेकर ग्लोकल अस्पताल लेकर चले गये. जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. इधर, परिजनों ने मामले में लूटपाट की आशंका जताते हुए जगदीशपुर में पुलिस की गश्ती व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं.
घायल अविनाश के मौसेरे भाई सौरभ राय ने बताया कि 22 दिन पूर्व ही अविनाश की जगदीशपुर राइस मिल में सुपरवाइजर की नौकरी लगी थी. नौकरी के बाद हर रोज वह रात के वक्त ही अपनी बाइक से वापस अपने इशाकचक कुशवाहा वाटिका स्थित अपने किराये के मकान में लौटता था. मगर शुक्रवार रात लौटने के दौरान चलती बाइक पर अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली अविनाश के पेट में लगी. इसके बाद वह घटनास्थल पर ही गिर गया और करीब 20 मिनट तक मदद के लिए तड़पता रहा. गोली लगने के बाद अविनाश ने ही घरवालों को मोबाइल से फोन कर घटना की जानकारी दी.
इसके बाद परिजनों ने जगदीशपुर के पूर्व थानाध्यक्ष को इस बात की जानकारी दी, तब जाकर पुलिस अविनाश को उठाकर मायागंज अस्पताल लेकर आयी. परिजनों ने बताया कि उन्हें आशंका है कि अविनाश को लूटपाट के प्रयास के दौरान ही गोली मारी गयी है, अविनाश या उसके घरवालों की किसी से भी दुश्मनी नहीं थी. अविनाश सबौर थाना क्षेत्र के प्रशस्तडीह के रहने वाले गोपाल राय का पुत्र है. उसकी शादी 12 साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं, जोकि इशाकचक स्थित किराये के मकान में उसके साथ रहते हैं.
इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी आशीष भारती ने मामले की जांच का जिम्मा जगदीशपुर थानाध्यक्ष एसआइ संजय सत्यार्थी और लोदीपुर थानाध्यक्ष एसआइ कौशल भारती काे सौंपी. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. इसके बाद पदाधिकारी मामले की जांच के लिए प्रशस्तडीह स्थित अविनाश के गांव चले गये. पुलिस का मानना है कि घटना का कनेक्शन प्रशस्तडीह से ही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें