26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलिंडर विस्फोट में उड़ गया घर, महिला की मौत

कहलगांव : रसलपुर थाना क्षेत्र के एकचारी पश्चिम टोला में मंगलवार की सुबह वाल्मीकि दास के घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया. इससे घर की छत उड़ गयी और पूरा घर धू-धू कर जलने लगा. छत व दीवारों की ईंटों के टुकड़े आग के गोले बनकर उड़ने लगे और […]

कहलगांव : रसलपुर थाना क्षेत्र के एकचारी पश्चिम टोला में मंगलवार की सुबह वाल्मीकि दास के घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया. इससे घर की छत उड़ गयी और पूरा घर धू-धू कर जलने लगा. छत व दीवारों की ईंटों के टुकड़े आग के गोले बनकर उड़ने लगे और शटर के परखचे उड़ गये.

इसकी चपेट में आने से घर के पास मौजूद पंकज पंडित (30) की मौके पर ही मौत हो गयी और घर में खाना बनाने वाली रेखा देवी सहित 16 लोग गंभीर रूप से झुलस गये. घायलों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. सभी का इलाज चल रहा है. इनमें से कुछ गंभीर रूप से घायलों को परिजन मायागंज अस्पताल ले गये. जहां उनकी स्थिति स्थिर है.
हादसे की सूचना मिलने पर रसलपुर के थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचेे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग से मृतक के परिजनों और घायलों को मुआवजा दिया जायेगा.
16 घायल
कहलगांव के एकचारी पश्चिम टोला की घटना
आग के गोले बन कर उड़ रही थीं ईंटें, लोहे के शटर के उड़ गये परखचे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें