25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विषहरी मंदिर में पूजा शुरू

नाथनगर : चंपानगर विषहरी मंदिर में मंगलवार को प्रधान कलश की स्थापना कर धूमधाम से पूजा हुई. पूजा में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया. पंडित संतोष झा ने बताया कि मंदिर समिति की ओर से बारी पूजा के बाद माता विषहरी को पहला डलिया चढ़ाया गया. पूजा के पूर्व माता के मेढ़ और मंदिर को […]

नाथनगर : चंपानगर विषहरी मंदिर में मंगलवार को प्रधान कलश की स्थापना कर धूमधाम से पूजा हुई. पूजा में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया. पंडित संतोष झा ने बताया कि मंदिर समिति की ओर से बारी पूजा के बाद माता विषहरी को पहला डलिया चढ़ाया गया. पूजा के पूर्व माता के मेढ़ और मंदिर को फूलों से सजाया गया.

मंगलवार शाम सात बजे पुजारी संतोष झा के नेतृत्व में सैकड़ों श्रद्धालु कुम्हार टोला स्तिथ कुम्हार देवानंद पंडित के घर गये जहां से प्रधान कलश को लेकर सभी तांती टोला पत्थर घाट महादेव स्थान पहुंचे और कलश पर जलार्पण किया. घाट से निकलने के बाद सभी श्रद्धालु कलश नगर भ्रमण यात्रा में शामिल होकर वापस मंदिर प्रांगण पहुंचे.

रात आठ बजे कलश की स्थापना कर सभी ने माता की आरती गायी. इधर बारी पूजा के अवसर पर मुख्य मंदिर के स्थानीय समित अध्यक्ष संजय कुमार, विनय कुमार, प्रणव लाल, केंद्रीय पूजा समिति अध्यक्ष भोला कुमार मंडल, मीडिया प्रभारी प्रदीप कुमार, उपाध्यक्ष श्याम किशोर मिश्र, दिनेश मंडल, महामंत्री शशि शंकर राय, बबलू भगत, राजीव शर्मा आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें