bhagalpur

  • Jul 8 2019 7:36AM
Advertisement

इस्माइलपुर में ननबैंकिंग कंपनी के कर्मी से 1.25 लाख की लूट

 नवगछिया  : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के सूदन टोला के पास सड़क पर रविवार को दिन के करीब एक बजे हथियारबंद अपराधियों ने ननबैंकिंग कंपनी एलएनटी के कर्मी बेगूसराय जिले के बलिया निवासी बलराम कुमार से 1.25 लाख रुपये लूट लिये. इसके बाद वे मोटरसाइकिल से केलाबाड़ी की ओर भाग निकले. पीड़ित की सूचना पर  इस्माइलपुर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. 

 
इस बीच नवगछिया के एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और इस्माइलपुर के थानाध्यक्ष प्रेम कुमार को आवश्यक दिशानिर्देश दिये. पीड़ित ननबैंकिंग कर्मी बलराम के अनुसार वह इस्माइलपुर प्रखंड के लक्ष्मीपुर, चंडीस्थान, मोरकहिया व सूदन टोला में ग्राहकों से ऋण के पैसे कलेक्शन कर लौट रहा था. 
 
सूदन टोला में छह लोगों से पैसे लेने के बाद जैसे ही वह सकड़ पर पहुंचा, वहां पहले से काले रंग की मोटरसाइकिल के साथ दो युवक खड़े थे. उन्होंने बलराम की बाइक रोकी. बलराम के रुकते ही दोनों ने उसे हथियार सटा दिया और उसके पास से  कलेक्शन के एक लाख 25 हजार रुपये लूट लिये.
 
 लुटेरों ने उसे धमकी दी कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे. पैसे लूटने के बाद अपरधी केलाबाड़ी की ओर भागे. बलराम ने साहस कर उनका पीछा भी किया, लेकिन केलाबाड़ी पहुंचने के बाद वे चकमा देकर निकल गये. इसके बाद दिन के करीब दो बजे बलराम ने थाना पहुंच कर घटना के संबंध में आवेदन दिया. 
 
मामला संदेहास्पद : थानाध्यक्ष 
 थानाध्यक्ष प्रेम कुमार ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. घटनास्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की गयी, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. मामला संदेहास्पद लगा रहा है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement