27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच गये पिता, तो अपराधियों ने बेटे के सिर में मार दी गोली

नवगछिया : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता और सूदन टोला के बीच पचासी चौक के पास सड़क पर रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक पिंटू शर्मा के बेटे मनीष कुमार (15) की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी पिंटू शर्मा की हत्या की नीयत से आये थे. उन्होंने पहले पिंटू शर्मा पर ही […]

नवगछिया : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता और सूदन टोला के बीच पचासी चौक के पास सड़क पर रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक पिंटू शर्मा के बेटे मनीष कुमार (15) की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी पिंटू शर्मा की हत्या की नीयत से आये थे. उन्होंने पहले पिंटू शर्मा पर ही गोली चलायी.

भाग्यवश गोली उनकी शर्ट की जेब में रखे मोबाइल पर लग गयी. मोबाइल तो चूर-चूर हो गया, लेकिन उनकी जान बच गयी. वह अपने दूसरे बेटे को खींचते हुए वहां से किसी तरह जान बचा कर भाग गये, लेकिन मनीष कुछ समझ पाता, इससे पहले ही अपराधियों में से एक ने मनीष की कनपट्टी पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.
पिता पर गोली चलाने की घटना के दौरान मनीष बार-बार अपराधियों से पूछता रहा कि मेरे पापा को गोली क्यों मार रहे हैं, इससे गुस्साये अपराधी ने मनीष के भेजे में गोली मार दी. घटना का कारण दो ग्रामीण चिकित्सकों की व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता बताया जा रहा है.
घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी बाइक से छोटी परबत्ता की ओर भाग निकले. ग्रामीणों की सूचना पर इस्माइलपुर थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया.
इस बीच नवगछिया के एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की और मृतक के परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की. नवगछिया एसपी निधि रानी के आदेश पर पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. देर शाम अनुमंडल पुलिस अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया.
पूछता रहा मनीष
क्यों मार रहे पापा को, उसे ही अपराधियों ने मार डाला
चिकित्सक की हत्या में नाकाम रहे अपराधियों ने उसके 15 साल के बेटे की गोली मार हत्या कर दी
पहले ग्रामीण चिकित्सक को सीने में मारी गोली, जेब में रखे मोबाइल पर लगी गोली, बची जान
हत्या का एक आरोपित है पुलिस रिकाॅर्ड में फरारी, दर्ज हैं कई जघन्य मामले, निचली अदालत से मिल चुकी है सजा भी
एसडीपीओ ने घटनास्थल पर की छानबीन, छापेमारी शुरू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें