38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्र को कुचल कर दुकान में जा घुसी कार, गुस्सायी भीड़ करती रही हंगामा, छात्र मरा

भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलनगर कॉलोनी मोड़ पर रविवार को एक अनियंत्रित कार ने दो युवकों को टक्कर मार दी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक युवक को कुचलती हुई पास की एक दुकान में जा घुसी, जबकि दूसरा युवक टक्कर से दूर जा गिरा. इस घटना को देख कुछ लोग […]

भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलनगर कॉलोनी मोड़ पर रविवार को एक अनियंत्रित कार ने दो युवकों को टक्कर मार दी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक युवक को कुचलती हुई पास की एक दुकान में जा घुसी, जबकि दूसरा युवक टक्कर से दूर जा गिरा. इस घटना को देख कुछ लोग घायल दीपक को अस्पताल पहुंचाने की बजाय कार सवारों को पीटने लगे, इस दौरान दीपक की बैठे-बैठे ही जान चली गयी. आधे घंटे के बाद घटनास्थल पर मौजूद अन्य छात्रों ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को मायागंज अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत करार दिया.

घटना रविवार सुबह करीब आठ बजे की है.हादसे का शिकार हुआ दीपक बक्सर जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के बड़का ढकाइची गांव के रहने वाले मुन्ना सिंह का बड़ा बेटा था. हादसे में घायल प्रकाश कुमार औरंगाबाद का रहने वाला है. दोनों पॉलिटेक्निक की परीक्षा देने रविवार की सुबह ही भागलपुर पहुंचे थे.
गुस्सायी भीड़ ने बीच सड़क पर पलटी कार, होता रहा हंगामा
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर जमकर उपद्रव किया. लोगों ने पहले दुर्घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी का शीशा तोड़ा, फिर कार को बीच सड़क पर ही खिलौने की तरह पलटा दिया.
सुबह की ट्रेन से भागलपुर पहुंचा छात्र दीपक कुमार परीक्षा देने मिरजानहाट के सरयू देवी बालिक उच्च विद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र पर पहुंचा था. परीक्षा शुरू होने में देरी होने की वजह से वह परीक्षा केंद्र के पास ही कमलनगर कॉलोनी मोड़ स्थित एक स्टेशनरी-गिफ्ट की दुकान (श्री स्टेशनरी) के पास जाकर खड़ा हो गया.
इसी दौरान अचानक बबरगंज की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार सफेद रंग की इंडिगो कार कॉलोनी में मुड़ने के दाैरान अनियंत्रित होकर स्टेशनरी दुकान में जा घुसी. दुकान में घुसने से पहले कार ने दुकान के बाहर खड़े दो छात्रों को धक्का मार दिया. प्रकाश को हल्की-फुल्की चोटें आयीं, लेकिन दीपक पूरी तरह से कार के नीचे आ गया.
गुस्सायी भीड़ ने की तोड़फोड़
कार में ड्राइवर समेत तीन लोग बैठे थे. घटना के बाद कार चालक ने अपनी कार को बैक किया और गाड़ी के नीचे आये छात्र को कार में बैठा लिया. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने घायल को लेकर भागने का आरोप लगाते हुए ड्राइवर और कार सवारों की जमकर पिटाई शुरू कर दी. गुस्साये लोगों ने कार में तोड़फोड़ की और कार को बीच सड़क पर ही पलट कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.
इस दौरान लोगों ने कार में आग लगाने की भी काेशिश की. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार चालक सिकंदरपुर निवासी आशीष कुमार, कार सवार रजौन के टेकानी निवासी आलोक कुमार को हिरासत में ले लिया और कार को जब्त कर लिया.
इधर, छात्र का शव लेने पहुंचे परिजनों ने किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया है. परीक्षा खत्म होने के बाद छात्र आक्रोशित न हों, इसके लिए परीक्षा केंद्र, घटनास्थल, मायागंज अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें