26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच वार्डों में निर्माण काे एनओसी, छह लाख, 32 हजार से बनेगा कंपोस्ट पिट

भागलपुर : शहर के पांच वार्डों में कंपोस्ट पिट निर्माण को एनओसी मिल गया है. जगदीशपुर व नाथनगर के अंचलाधिकारी ने निगम क्षेत्र के पांच वार्डों में कंपोस्ट पिट निर्माण को एनओसी दे दिया है. निगम के उप नगर आयुक्त सतेंद्र प्रसाद वर्मा ने योजना शाखा प्रभारी आदित्य जायसवाल को पत्र लिखा है. योजना शाखा […]

भागलपुर : शहर के पांच वार्डों में कंपोस्ट पिट निर्माण को एनओसी मिल गया है. जगदीशपुर व नाथनगर के अंचलाधिकारी ने निगम क्षेत्र के पांच वार्डों में कंपोस्ट पिट निर्माण को एनओसी दे दिया है. निगम के उप नगर आयुक्त सतेंद्र प्रसाद वर्मा ने योजना शाखा प्रभारी आदित्य जायसवाल को पत्र लिखा है.

योजना शाखा प्रभारी को लिखे पत्र में उप नगर आयुक्त ने लिखा है कि प्रधान सचिव नगर विकास एवं आवास विभाग के पांच मई के द्वारा ठोस अपशिष्ठ प्रसंस्करण के लिए गीला कचरा के लिए कंपोस्ट पिट निर्माण कराने का आदेश प्राप्त प्राप्त हुआ है. पत्र में योजना शाखा प्रभारी को कहा गया है कि आपको अधोहस्ताक्षरी से और नगर आयुक्त स्तर से मौखिक निर्देश दिया जा चुका है.

वार्ड में कंपोट पिट बनने से इधर-उधर नहीं दिखायी देगा कूड़ा-कचरा : वार्ड में कूड़ा-कचरा से बनने वाले कंपोस्ट पिट के बनने से वार्ड में जहां-जहां कूड़ा कचरा नहीं दिखायी देगा. इस कंपोस्ट के निर्माण से बनने वाले खाद को निगम किसानों को उपलब्ध करायेगा. पांच वार्ड में बनने के बाद निगम के सभी वार्ड में निर्माण की योजना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें