34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

23 बाद भू अर्जन मामलों में तेजी, 10 जून का टारगेट

भागलपुर : डीएम प्रणव कुमार ने मंगलवार को विकास की रफ्तार में अहम भू अर्जन की लंबित परियोजनाओं को चुनाव समाप्त होने के बाद रेस करने का निर्देश दिया. उन्होंने सभी योजनाओं को 10 जून तक पूरा करने का टारगेट लेकर चलने के लिए कहा. पीरपैंती थर्मल की अधिग्रहित जमीन के मालिकों को 23 मई […]

भागलपुर : डीएम प्रणव कुमार ने मंगलवार को विकास की रफ्तार में अहम भू अर्जन की लंबित परियोजनाओं को चुनाव समाप्त होने के बाद रेस करने का निर्देश दिया. उन्होंने सभी योजनाओं को 10 जून तक पूरा करने का टारगेट लेकर चलने के लिए कहा. पीरपैंती थर्मल की अधिग्रहित जमीन के मालिकों को 23 मई के बाद मुआवजा देने के निर्देश दिये.

मुंगेर-मिर्जाचौकी एनएच फोर लेन को लेकर कहा गया कि कुल 74 मौजा में 18 मौजा का सत्यापन चल रहा है. इनमें 57 मौजा का थ्रीडी प्रकाशन हो गया है. 17 मौजा के मामले में एनएचएआई को प्रस्ताव भेजा गया, जहां से आते ही उसका प्रकाशन हो गया है. अपर समाहर्ता(राजस्व) राजेश झा राजा ने कहा कि 18 मौजा में 12 तैयार हो गया है.

यह भी 10 दिन में पूरा हो जायेगा. बीरपुर-बिहपुर पथ का थ्री डी प्रकाशन हो गया है. अगुवानी पुल के एप्रोच पथ मामले में पैसे देने की प्रक्रिया होगी. बिहार-झारखंड बॉर्डर स्थित हनवाड़ा पुल के एप्रोच पथ का अवार्ड बना दिया गया है. जल्द ही इसका भी पैसा प्रदान कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें