26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट रोकने गये बिल्डर पर जानलेवा हमला, मामला दर्ज

छोटी खंजरपुर के लोको साह और उनके दो बेटों पर लगाया लूटपाट मारपीट और गोली चलाने का आरोप भागलपुर : जोगसर थाना क्षेत्र के छोटी खंंजरपुर स्थित बजरंगबली मंदिर के पास जोगसर थाना पिकेट के पास बिल्डर राजेश राय पर हथियारबंद अपराधियों ने मारपीट कर गोली चला दी और दो लोगों का सोने का चेन […]

छोटी खंजरपुर के लोको साह और उनके दो बेटों पर लगाया लूटपाट मारपीट और गोली चलाने का आरोप

भागलपुर : जोगसर थाना क्षेत्र के छोटी खंंजरपुर स्थित बजरंगबली मंदिर के पास जोगसर थाना पिकेट के पास बिल्डर राजेश राय पर हथियारबंद अपराधियों ने मारपीट कर गोली चला दी और दो लोगों का सोने का चेन लूट लिया. हालांकि गोली बगल से निकल गयी. वहीं मारपीट से वह घायल हो गये. घायल अवस्था में ही वह जोगसर थाना पहुंचे.
जहां उन्होंने लोको साह, उसके बेटे हनी साह और गोलू साह के विरुद्ध केस दर्ज कराया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. हालांकि पुलिस जांच में देर रात तक घटनास्थल पर गोली चलने की बात सामने नहीं आयी थी.
बिल्डर राजेश राय ने बताया कि वह शाम के वक्त करीब सात बजे एसएम कॉलेज के समीप हॉस्टल से किसी कार्य से एक न्यायाधीश के आवास पर जाने के लिये निकले थे. इसी दौरान उन्होंने देखा कि छोटी खंजरपुर चौक पर लोको साह अपने दोनों बेटों के साथ उनके परिचित राहुल की पिटाई कर रहे थे. वह अपनी मोटरसाइकिल पर ही बैठकर उक्त लोगों को मारपीट करने से मना कर रहे थे. तभी लोको साह और उनके बेटों ने खींचकर उन्हें बाइक से खींचकर नीचे गिरा दिया और थ्रीनट के बट और हाथ-पैर से पिटाई करने लगे.
इस दौरान लोको साह और हनी साह ने अपने पास मौजूद थ्रीनट से उनपर दो राउंड फायरिंग कर दी. हालांकि वह बाल बाल बच गये. राजेश राय ने बताया कि उक्त तीनों व्यक्ति ने उनके और राहुल के गले से सोने का चेन, 15 हजार रुपये नकद और कुछ जरूरी दस्तावेज लूट लिया. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी उन्होंने संबंधित थाना समेत रेंज डीआइजी को भी दी है.
थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. घायल राजेश राय और राहुल को हल्की चोटें आयी है. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. जांच में अभी तक गोली चलने की बात सामने नहीं आयी है. हालांकि घायल के द्वारा दिये गये लिखित शिकायत पर तीन नामजद और अन्य अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें