23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क हादसे में तीन की गयी जान

नवगछिया : परबत्ता थाना अंतर्गत तेतरी-बिहपुर 14 नंबर सड़क पर जमुनिया कब्रिस्तान के पास रविवार की शाम करीब छह बजे दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गयी. इसमें दोनों के चालक की मौत हो गयी और दोनों मोटरसाइकिल पर सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतकों में एक कटिहार […]

नवगछिया : परबत्ता थाना अंतर्गत तेतरी-बिहपुर 14 नंबर सड़क पर जमुनिया कब्रिस्तान के पास रविवार की शाम करीब छह बजे दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गयी. इसमें दोनों के चालक की मौत हो गयी और दोनों मोटरसाइकिल पर सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतकों में एक कटिहार जिले के फलका निवासी नंदकिशोर कुमार साह और दूसरा परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया निवासी कपड़ा व्यवसायी मुबारक शेख का पुत्र सरफराज आलम है.

पूर्णिया जिले के श्रवण कुमार व जमुनियां के मो दिलकश घायल हुए हैं. एक बाइक चला रहे नंदकिशोर की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि दूसरे मो सरफराज आलम ने मायागंज अस्पताल भागलपुर में दम तोड़ दिया. इधर, दोनों घायलों का इलाज मायागंज में चल रहा है. उनकी हालत भी नाजुक बतायी जा रही है.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नंदकिशोर व श्रवण मोटरसाइकिल से खरीक की ओर जा रहे थे. सरफराज व मो दिलकश भी मोटरसाइकिल पर सवार थे. वे नवगछिया की ओर जा रहे थे. दोनों काफी तेज रफ्तार में थे. जमुनिया कब्रिस्तान के पास दोनों आमने-सामने से टकरा गयी. नंदकिशोर व सरफराज सड़क पर कुछ दूर तक घिसटते हुए चले गये. दोनों मोटरसाइकिल के पीछे बैठे दोनों युवक खाई में जा गिरे.
नंदकिशोर की मौत मौके पर ही हो गयी. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को मायागंज अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान मो सरफराज की मौत हो गयी. इधर दुर्घटना की सूचना पर परबत्ता पुलिस मौके पर पहुंची और नंदकिशोर के शव को थाना ले गयी. पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को भी जब्त कर लिया.
इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था मो सरफराज, आज जाने वाला था कोटा
सरफराज आलम इंजीनियरिंग की तैयारी कोटा में रह कर रहा था. वह पांच दिन पहले ही कोटा से छुट्टी में अपने घर आया था. सोमवार को वह वापस कोटा जाने वाला था. इसके लिए उसने टिकट बनाया था. टिकट कंफर्म हुआ है या नहीं, इसकी जानकारी लेने ही वह नवगछिया रेलवे स्टेशन जा रहा था. सरफराज की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव में मातम का माहौल है. जामुनिया के राजेंद्र यादव व विजेंद्र शर्मा ने कहा कि सरफराज काफी मेधावी था.
श्राद्ध कर्म में शामिल होने बहनाेई के घर जा रहा था नंदकिशोर:
नंदकिशोर अपने घर फलका से खरीक थाना क्षेत्र के नागरटोली अपने बहनोई के यहां श्राद्ध कर्म में शामिल होने आ रहा था. इसकी मौत से परिजनों का रो-रो कर बेहाल है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें