25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुराल प्रताड़ना से परेशान महिला ने गंगा में लगायी छलांग, नाविकों ने बचाया

भागलपुर : ससुराल प्रताड़ना से परेशान होकर विगत दो दिनों में दो महिलाओं ने गंगा में कूदने का प्रयास या कूदकर जान देने का प्रयास किया है. शुक्रवार शाम साहेबगंज के रहने वाले मिथुन कुमार की पत्नी पूजा कुमारी ने विक्रमशिला सेतु से गंगा नदी में छलांग लगा दी. महिला की पहचान जरलाही निवासी रवि […]

भागलपुर : ससुराल प्रताड़ना से परेशान होकर विगत दो दिनों में दो महिलाओं ने गंगा में कूदने का प्रयास या कूदकर जान देने का प्रयास किया है. शुक्रवार शाम साहेबगंज के रहने वाले मिथुन कुमार की पत्नी पूजा कुमारी ने विक्रमशिला सेतु से गंगा नदी में छलांग लगा दी. महिला की पहचान जरलाही निवासी रवि दास की पुत्री पूजा कुमारी के रूप में की गयी.

महिला के कूदते ही बरारी पुल घाट पर मौजूद नाविकों ने महिला को बचा लिया. महिला ने अपना नाम पूजा देवी पति विवि साहेबगंज निवासी मिथुन कुमार और पिता जरलाही निवासी रवि दास बताया. थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि महिला के ससुराल और मायके पक्ष के लोगों को घटना की सूचना दी गयी है. महिला अगर फर्द बयान देगी, तो उसके आधार पर केस दर्ज किया जायेगा.
तीन वर्षीय बच्चे की मां भी पहुंची थी गंगा में छलांग लगाने : इशाकचक थाना क्षेत्र के लालुचक की रहने वाली एक महिला को बरारी पुलिस ने बरारी सीढ़ी घाट से गुरुवार को बरामद कर उसे घर पहुंचाया गया. थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि सीढ़ी घाट छठ पूजा समिति के सदस्यों द्वारा उन्हें फोन पर जानकारी दी गयी थी कि एक महिला कुछ घंटों से सीढ़ी घाट स्थित सरस्वती मंदिर के पास बैठी हुई है. बार-बार वह घाट किनारे जाकर लौट रही है. जिसके बाद थानाध्यक्ष महिला पुलिसकर्मियों को लेकर सीढ़ी घाट पहुंचे और उक्त महिला को पकड़ा.
महिला ने पुलिस को बताया कि वह ससुराल में हो रहे दहेज प्रताड़ना से परेशान है. दहेज को लेकर चेन्नई में मजदूरी करने वाले पति ने भी उसे छोड़ दिया है. ससुरालवालों ने उसे घर से निकाल दिया है. उसे एक तीन साल का बेटा भी है. घटना के बाद पुलिस ने उक्त महिला को लालुचक स्थित उसके घर पहुंचाया. जहां पता चला कि घर में केवल उसकी मां और दो छोटे भाई हैं. पिता की मृत्यु भी कुछ वर्ष पूर्व हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें