25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइओडब्ल्यू ने की जांच आरपीएफ को देगी रिपोर्ट

भागलपुर : रेलवे की जमीन पर नगर निगम की ओर से कूड़ा फेंकने और अवैध डंपिंग साइट बनाने के मामले की जांच रविवार को आइओडब्ल्यू ने की. आइओडब्ल्यू के इंजीनियर ने कहा कि नगर निगम का कूड़ा है. सोमवार को इसकी रिपोर्ट आरपीएफ को की जायेगी. ताकि, इसकी मॉनीटरिंग के साथ कार्रवाई की जा सके. […]

भागलपुर : रेलवे की जमीन पर नगर निगम की ओर से कूड़ा फेंकने और अवैध डंपिंग साइट बनाने के मामले की जांच रविवार को आइओडब्ल्यू ने की. आइओडब्ल्यू के इंजीनियर ने कहा कि नगर निगम का कूड़ा है.

सोमवार को इसकी रिपोर्ट आरपीएफ को की जायेगी. ताकि, इसकी मॉनीटरिंग के साथ कार्रवाई की जा सके. बता दें कि कूड़ा डंपिंग का ठिकाना कनकैथी में है. बावजूद, इसके नगर निगम ने रेलवे की जमीन को अवैध डंपिंग साइट बना दिया है.
भोलानाथ पुल स्थित नर्मिाणाधीन रेलवे के पावर सब स्टेशन के पास की खाली जगह पर अवैध रूप से कूड़ा डंपिंग कर रहा है. यही नहीं, इससे बचने के लिए कूड़े-कचरे में आग तक लगा दी गयी है, जिससे आसपास के लोगों के लिए मुसीबत बन गया है. उठते जहरीले धुएं से कई मुहल्ले के लोगों के लिए सांस लेने में तकलीफ हो रही है.
कूड़े की नगर निगम करवायेगा सफाई
उप नगर आयुक्त सतेंद्र प्रसाद वर्मा ने इस संबंध में बताया कि जिस जगह पर कूड़ा गिराया गया है, उसकी जांच की जायेगी. कूड़ा यदि निगम की ओर से गिराया गया है, तो इसकी सफाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें