Advertisement

bhagalpur

  • Mar 14 2019 2:29AM

शादी समारोह में थीं शामिल, उधर उजड़ गया सुहाग

भागलपुर : यूपी पावर कारपोशन लिमिटेड में अधिशासी अभियंता (उपसचिव) रमेश चंद्र दास उर्फ मुन्ना की मौत मंगलवार रात सड़क हादसे में हो गयी. तेज रफ्तार और ओवर टेक की वजह से घंटाघर चौक के समीप बाइक पर सवार रमेश चंद्र के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया था. मृतक का पुश्तैनी घर बिहपुर वाम काली मंदिर के समीप है. बुधवार को पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद इसे परिजनों को सौंप दिया. विद्युत बोर्ड में कार्यरत सिविल इंजीनियर पत्नी पुनीता अपने पति का शव लेकर लखनऊ वापस लौट गयी. 

 
विवाह समारोह के बीच आयी मनहूस खबर
 
10 मार्च को रमेश चंद्र अपनी पत्नी पुनीता के साथ भागलपुर अपनी भतीजी की शादी में आये थे. वे गुरुद्वारा गली स्थित एक होटल में ठहरे थे. मंगलवार को भतीजी सौरूपा की शादी बरारी स्थित एक होटल में होनी थी. बरात आने के बाद वे बापी सिन्हा के साथ होटल में कपड़ा बदलने गये थे. वापस विवाह भवन जाने के दौरान हादसा हो गया. मृतक के भाई रघुवीर कुमार दास ने बताया  पिता नागेंद्र कुमार दास सरकारी अधिकारी थे.
 
सेवानिवृत होने के बाद पूरा परिवार लखनऊ रतखाना मोहल्ले में खुद के घर में रहने लगे. परिवार में शादी थी, इसलिए वह पत्नी के साथ यहां आये थे. मंगलवार करीब एक बजे घटना की जानकारी हुई. शादी के दौरान सजधज कर पुनीता शादी की रस्म अदा करा रही थी. घटना की जानकारी चार पांच लोगों को हुई. बेटी की शादी थी इसलिए मौत की जानकारी सुबह सार्वजनिक की गयी. रमेश को एक बेटी और एक बेटा है. बेटी की शादी हो चुकी है, बेटा अभी मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही है. पुनीता यूपी पावर कारपोरेशन में सिविल इंजीनियर पद पर है. वहीं बाइक चला रहा बापी सिन्हा की हालत में सुधार है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement