26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहीद रतन की पत्नी की तबीयत बिगड़ी

परेशानी : भोजन नहीं करने के कारण शरीर में नमक की हो गयी है कमी, गर्भ में है बच्चा कहलगांव : शहीद रतन की पत्नी राजनंदनी की मंगलवार को तबीयत बिगड़ गयी. सुबह से ही उन्हें उलटी हो रही थी. इसकी सूचना मिलते ही दोपहर करीब 12 बजे अनुमंडल अस्पताल की डॉ पुष्प सुधा उन्हें […]

परेशानी : भोजन नहीं करने के कारण शरीर में नमक की हो गयी है कमी, गर्भ में है बच्चा

कहलगांव : शहीद रतन की पत्नी राजनंदनी की मंगलवार को तबीयत बिगड़ गयी. सुबह से ही उन्हें उलटी हो रही थी. इसकी सूचना मिलते ही दोपहर करीब 12 बजे अनुमंडल अस्पताल की डॉ पुष्प सुधा उन्हें देखने रतनपुर पहुंचीं. जांच में बीपी व पल्स रेट सही मिला. भोजन नहीं करने के कारण उनके शरीर में नमक की कमी हो गयी है.
इस कारण उनके गर्भ में पल रहे छह माह के शिशु की सेहत को भी नुकसान हो रहा है. डॉक्टर ने उन्हें स्लाइन चढ़ाया और कुछ आवश्यक दवा दी. करीब दो घंटे तक उनके स्वास्थ्य की जांच की गयी. उन्हें समझा-बुझा कर थोड़ा भोजन कराया गया. डॉ पुष्पसुधा ने बताया कि जच्चा-बच्चा की सेहत को नुकसान न हो इसके लिए राजनंदनी के परिजनों को उन्हें अनुमंडल अस्पताल में विशेष जांच कराने को कहा गया है.
सबौर में कैंडल मार्च निकाल शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि : सबौर उच्च विद्यालय चौक स्थति सहारा इंडिया कार्यालय से प्रबंधक सुभाष कुमार सिंह के नेतृत्व में दर्जनों लागों ने कैंडल मार्च निकाला. यह मार्च कार्यालय परिसर से शुरू होकर छोटी हाट, प्रेम नगर होते हुए स्टेशन चौक होकर एन 80 पर उच्च विद्यालय चौक हनुमान मंदिर के पास संपन्न हुआ. मौके पर जम्मू कश्मीर के पुलगामा में सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी व घटना की निंदा की गयी. मौके पर प्रभाष नाथ सुमन ,गोपाल मंडल, आशीष कुमार के अलावा दर्जनों लोग शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें