36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भीतरघात से नहीं जीत पाये पूरा पैनल

भागलपुर : विवि छात्र संघ पैनल चुनाव पर किसी एक संगठन का कब्जा नहीं होना वोटरों के द्वारा भीतरघात करने की बात सामने आ रही है. छात्र राजद व एबीवीपी ने कहा कि वोटरों के भीतरघात से ही पूरा पैनल नहीं जीत पाये हैं. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ वोटर के कारण अध्यक्ष […]

भागलपुर : विवि छात्र संघ पैनल चुनाव पर किसी एक संगठन का कब्जा नहीं होना वोटरों के द्वारा भीतरघात करने की बात सामने आ रही है. छात्र राजद व एबीवीपी ने कहा कि वोटरों के भीतरघात से ही पूरा पैनल नहीं जीत पाये हैं.

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ वोटर के कारण अध्यक्ष पद व दूसरे पद गंवाना पड़ा. वोटिंग के दौरान क्रांस वोट किये गये हैं. ऐसा कैसे हो गया. इसे लेकर समीक्षा की जायेगी. कहां से चूक हुई. इसके कारण पूरे पैनल नहीं जीत पाये. छात्र राजद समर्थित एक उम्मीदवार ने कहा कि भीतरघात से ही हार का मुंह देखना पड़ा. पहले से इन चीजों पर ध्यान दिया जाता, तो शायद परिणाम उनके पक्ष में आ सकता था. संगठन की ओर से भी इस दिशा में कार्य नहीं किये गये.

छात्र राजद के विवि अध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि वोटिंग के दौरान उनका वोट इधर-उधर हुआ है. चुनाव के जो नतीजा आना था, भीतरघात से नहीं आया. चुनाव की समीक्षा की जायेगी. आखिर चूक कहां हुई, इसका पता लगाया जायेगा. इस बार विवि छात्र संघ पैनल चुनाव में छात्र राजद व एबीवीपी को बहुमत नहीं मिले हैं. छात्र राजद ने अध्यक्ष सहित छह पद व एबीवीपी ने महासचिव सहित 10 पद जीते हैं. ऐसे में दोनों संगठनों के समर्थित जीते उम्मीदवार मनमाना नहीं कर पायेंगे. ऐसे में पैनल का राह आसान नहीं होने जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें