38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरा हत्यारोपित रमाशंकर मुजफ्फरपुर में धराया

लेखापाल सूरज नारायण दास हत्याकांड भागलपुर : रेल पुलिस ने शुक्रवार को गोपालगंज में कार्यरत अलीगंज का लेखपाल सूरज नारायण दास की हत्या मामले में दूसरे आरोपित रमाशंकर प्रसाद को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया. पुलिस गिरफ्तार आरोपित को शनिवार की देर रात भागलपुर लेकर आयी. आरोपित रमाशंकर प्रसाद का घर मुजफ्फरपुर टाउन में है. उसके […]

लेखापाल सूरज नारायण दास हत्याकांड

भागलपुर : रेल पुलिस ने शुक्रवार को गोपालगंज में कार्यरत अलीगंज का लेखपाल सूरज नारायण दास की हत्या मामले में दूसरे आरोपित रमाशंकर प्रसाद को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया. पुलिस गिरफ्तार आरोपित को शनिवार की देर रात भागलपुर लेकर आयी. आरोपित रमाशंकर प्रसाद का घर मुजफ्फरपुर टाउन में है. उसके पास से रेल पुलिस ने लेखपाल का एंड्रॉयड मोबाइल जब्त किया.

रेल थानाध्यक्ष अशोक कुमार के अनुसार मृतक लेखपाल का नंबर सर्विलांस पर था. इस कारण उसके मोबाइल पर सभी कॉल की निगरानी हो रही थी. इस काम में लगी एक टीम हर कॉल के करनेवाले का ठिकाना की जांच कर रही थी. इस कड़ी में शुक्रवार को आरोपित को गिरफ्तार किया गया.

यह था मामला

18 दिसंबर 2018 की रात फरक्का एक्सप्रेस से पटना के लिए लेखापाल निकले थे. हाजीपुर से ट्रेन पकड़ कर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. इस बीच लूटपाट के दौरान बदमाशों में वैशाली जिले में अधमरा कर फेंक दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें