36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भुगतान मामले में चार प्रखंड के बीडीओ से शोकॉज

भागलपुर : मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना अंतर्गत चयनित लाभुकों को भुगतान हेतु कोषागार में निकासी नहीं किये जाने को लेकर जिला परिवहन पदाधिकारी राजेश कुमार ने शुक्रवार को पीरपैंती, बिहपुर ,इस्माइलपुर और रंगरा चौक के प्रखंड विकास पदाधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा है. चारों प्रखंड विकास पदाधिकारी को लिखे पत्र में जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा […]

भागलपुर : मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना अंतर्गत चयनित लाभुकों को भुगतान हेतु कोषागार में निकासी नहीं किये जाने को लेकर जिला परिवहन पदाधिकारी राजेश कुमार ने शुक्रवार को पीरपैंती, बिहपुर ,इस्माइलपुर और रंगरा चौक के प्रखंड विकास पदाधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा है. चारों प्रखंड विकास पदाधिकारी को लिखे पत्र में जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा है कि 24 घंटे के अंदर अपना स्पष्टीकरण दें.

पत्र में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना प्रथम चरण के अंतर्गत चयनित लाभुकों को भुगतान हेतु कोषागार से निकासी की राशि शून्य है,जो साथ ही द्वितीय चरण का प्रतिवेदन भी आपका सम्प्रति शून्य ही है. पत्र में यह भी कहा गया है कि आपके द्वारा सरकार के महत्वाकांक्षी योजना में घोर उपेक्षा पूर्ण रवैया को प्रदर्शित करता है.

डीटीओ ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को लिखा पत्र :
भागलपुर : मुख्यमंत्री ग्र्राम परिवहन योजना के फेज एक अंतर्गत चयनित लाभुकों को वाहन क्रय हेतु समय सीमा निर्धारण को लेकर जिला परिवहन पदाधिकारी राजेश कुमार ने जिले के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को पत्र लिखा है. लिखे पत्र में कहा गया है कि इस योजना में चयनित लाभुकों को उनके खाता में अनुदान की राशि के भुगतान की समीक्षा के क्रम में अाप सबाें के द्वारा यह प्रतिवेदन किया जाता रहा है कि चयनित लाभुकों में से कुछ लाभुकों के द्वारा वाहन क्रय में अभिरूचि नहीं लिया जा रहा है.
21 फरवरी लाभुक वाहन क्रय और अनुदान हेतु आवेदन समर्पित करने की समय-सीमा तक निर्धारित किया जाता है. तदोपरांत उनकी अभ्यथिर्यों को रद्द करते हुए समीक्षा सूची के आवेदकाें का चयन करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें