32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टीएमबीयू में हंगामा, डीएसडब्ल्यू पर अंडा फेंका सीओ को धक्का दे गिराया, प्रोक्टर को खदेड़ा

वीसी कार्यालय में घुसने का प्रयास, कर्मचारी व आंदोलित छात्रों में झड़प छात्र संघ पैनल चुनाव रद्द करने के विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ता हुए उग्र छात्रों के दुर्व्यवहार के विरोध में डीएसडब्ल्यू भी विवि में धरना पर बैठे सूचना मिलने पर तीन थानों के पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची भागलपुर : तिलकामांझी भागलपुर […]

वीसी कार्यालय में घुसने का प्रयास, कर्मचारी व आंदोलित छात्रों में झड़प

छात्र संघ पैनल चुनाव रद्द करने के विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ता हुए उग्र

छात्रों के दुर्व्यवहार के विरोध में डीएसडब्ल्यू भी विवि में धरना पर बैठे

सूचना मिलने पर तीन थानों के पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची

भागलपुर : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में गुरुवार हंगामा के भेंट चढ़ गया. विवि छात्र संघ पैनल चुनाव रद्द कर दोबारा कराने पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने विवि में उग्र प्रदर्शन किया. विवि में दिन भर हंगामा होता रहा. एबीवीपी के आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने डीएसडब्ल्यू पर अंडा फेंका. कार्यालय के बाहर धक्का-मुक्की की. हंगामा शांत कराने आये नाथनगर सीओ को धक्का देकर सीढ़ी पर गिराया. आंदोलित छात्रों ने कुलपति कार्यालय में घुसने का प्रयास किया. विवि कर्मचारी व आंदोलित छात्रों में झड़प हो गयी. छात्रों ने कुलपति के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. आंदोलित छात्रों के दुर्व्यवहार के विरोध में डीएसडब्ल्यू भी कार्यालय के बाहर धरना पर बैठ गये. उग्र छात्रों ने डीएसडब्ल्यू कार्यालय के बाहर लगे नेम प्लेट को तोड़ कर गिराया. विवि में लगे लोहे के गेट को पीटा. परीक्षा विभाग में भी टेबल व दीवार पर लाठी बरसाया. प्रशासनिक भवन के विभिन्न शाखा को बंद कराया. सभी कर्मचारियों को विवि से बाहर निकाला. विवि का सारा कामकाज दिन भर ठप रहा. सूचना मिलने पर तातापुर, विवि व ललमटिया थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. वार्ता करने कुलपति के साथ अाये प्रोक्टर को आंदोलित छात्रों ने खदेड़ा. वार्ता व मांग पूरी नहीं होने पर एबीवीपी कार्यकर्ता विवि से चले गये.

दुर्व्यवहार की निंदा की, कहा डरने वाले नहीं हैं : मुख्य निर्वाची पदाधिकारी सह डीएसडब्ल्यू प्रो योगेंद्र ने कहा कि इस तरह की हरकत से वह डरने वाले नहीं है. उन्होंने दुर्व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा की है. उन्होंने कहा कि चुनाव क्यों नहीं लड़ना चाहता है एबीवीपी. जबकि पूर्व से दावा करता रहा है कि जीत पक्की है. चार डीन की कमेटी ने पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपी. चुनाव कराने की अनुशंसा की. कुलपति ने रिपोर्ट पर मुहर लगायी. इसे बदला नहीं जा सकता है. चुनाव निर्धारित तिथि पर होगा. उन्होंने बताया में ऐसी घटना को लेकर लोकतांत्रिक तरीके से उनका भी विरोध जारी रहेगा.

डीएसडब्ल्यू पर अंडा बरसाने की निंदा : एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने डीएसडब्ल्यू पर अंडा फेंकने की निंदा की है. एनएसयूआइ के विवि संयोजक बमबम प्रीत ने कहा कि परिषद के कार्यकर्ता छात्र संघ चुनाव में जीत से काफी दूर हैं. बौखलाहट से विश्वविद्यालय में आये दिन फर्जीवाड़ा व गुंडागर्दी कर रहे हैं. ऐसे असामाजिक तत्वों से विश्वविद्यालय प्रशासन सख्ती से निबटे. संगठन के एसएम कॉलेज संयोजक गौतम सिंह ने कहा कि परिषद छात्र हित नहीं, बल्कि गुंडों का संगठन है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें