Advertisement

bhagalpur

  • Feb 12 2019 6:51AM
Advertisement

साप्ताहिक एक्स के यात्रियों का टूटा सब्र, देर रात स्टेशन पर िकया हंगामा, नारेबाजी

भागलपुर : साप्ताहिक एक्सप्रेस के यात्रियों ने सोमवार देर रात भागलपुर रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. यात्रियों ने रेलवे स्टेशन के कंट्रोल रूम में घुसकर हंगामा शुरू कर दिया. रेल यात्री ट्रेन खोलने या किराया वापसी की मांग कर रहे थे. यात्रियों का कहना था कि रेलवे प्रबंधन को इसका वैकल्पिक उपाय करना चाहिए था.

इस ट्रेन से कई लोग परीक्षा देने व इलाज के लिए जा रहे थे. इसके कारण कई घंटे तक रेलवे स्टेशन में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. वरीय अधिकारियों के अव्यावहारिक निर्णय के कारण यात्री जिस ट्रेन की महीनों से प्रतीक्षा कर रहे थे. वह ट्रेन बार-बार समय बदलता रहा है और अंतत: दूसरे दिन खुलने की सूचना दी गयी. इस घोषणा के बाद यात्रियों का सब्र टूट गया और स्टेशन पर हंगामा व नारेबाजी करने लगे. दिल्ली से चलकर भागलपुर आने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस पिछले दो दिनाें से मेंटेनेंस के लिए भटकती रही.

मगर, इसको रेलवे यार्ड में जगह नहीं मिली. भागलपुर से दिल्ली के लिए रवाना होने के निर्धारित समय के बाद तक यह ट्रेन भागलपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही. इससे पहले घोघा में दो दिनों तक खड़ी रही थी. मेंटेनेंस नहीं होने के चलते इसका टाइम रात एक बजे का रि-शैड्यूल किया गया. इसके बाद देर रात मंगलवार को खुलने की घाेषणा की गयी और यात्री गुस्सा गये.


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement