Advertisement

bhagalpur

  • Feb 12 2019 6:47AM
Advertisement

बरहपुरा में घर का ताला तोड़ घुसे चोर 2.5 लाख कैश व गहने साथ ले गये

भागलपुर : इशाकचक थाना क्षेत्र के बरहपुरा स्थित ईदगाह के समीप सहामद हुसैन लेन में शनिवार देर रात सबीस्ता खानम के खाली घर का ताला तोड़ घुसे चोर ढाई लाख रुपये कैश समेत गहने ले उड़े. रविवार को अपने घर पहुंची सबिस्ता ने इस मामले में इशाकचक थाने में केस दर्ज करवायी है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.   सबीस्ता खानम ने पुलिस को बताया है कि वह अपने घर में अकेले ही रहती है. शनिवार को वह अपने एक रिश्तेदार के घर आयोजन में गयी थी.

रविवार को जब वह अपने घर वापस लौटी तो देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है और घर के अंदर का सारा सामान अस्त-व्यस्त है. सामानों की जांच करने के बाद घर से करीब 2.5 लाख रुपये नकद, 2.5 लाख रुपये के सोने के गहने, घड़ी व अन्य सामान गायब था. जिसके बाद वह इस बात की शिकायत लेकर सीधे इशाकचक थाना पहुंची.

बगीचे के पीछे लगता है जुआरियों का अड‍्डा : स्थानीय लोगों ने बताया कि इलाके में अक्सर ही खाली घरों को चोर अपना शिकार बनाते हैं. लोगों का कहना है कि सहामत हुसैन लेन के पीछे बगीचे में रोजाना शाम के समय जुआरियों और आपराधिक छवि के लोगों का अड्डा  लगता है. लोगों को शक है कि इन्हीं में किसी ने चोरी को अंजाम दिया है. इस बात की शिकायत कई बार इशाकचक पुलिस को की गयी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement