36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशे में धुत जवान बरात लेकर पहुंचा, लड़की ने शादी से कर दिया इंकार

कहलगांव : अकबरपुर गांव में गुरुवार की रात बरात घूमने के दौरान अपने-अपने पसंद के धुन डीजे पर बजाने को लेकर नोक-झोंक शुरू हुई और देखते ही देखते लात-घूंसों तक पहुंच गयी. यह देख शराब के नशे मे धुत दूल्हा भी इस विवाद में कूद पड़ा. दूल्हे ने अपनी धौंस जमाते हुए सरातियों पर जमकर […]

कहलगांव : अकबरपुर गांव में गुरुवार की रात बरात घूमने के दौरान अपने-अपने पसंद के धुन डीजे पर बजाने को लेकर नोक-झोंक शुरू हुई और देखते ही देखते लात-घूंसों तक पहुंच गयी. यह देख शराब के नशे मे धुत दूल्हा भी इस विवाद में कूद पड़ा.

दूल्हे ने अपनी धौंस जमाते हुए सरातियों पर जमकर लात-घुसे बरसाये. शादी का माहौल पूरी तरह से रणक्षेत्र में बदल गया. माहौल शांत नहीं होते देख वधु पक्ष द्वारा पुलिस को मौके पर बुलाया गया.
शुक्रवार को थाना परिसर में दोनो पक्षों के बीच सामाजिक स्तर पर सुलह कराने की तमाम कोशिशें बेकार साबित हुईं. आखिरकार लड़की ने शराबी दूल्हे के साथ शादी करने से इंकार कर दिया.
इधर कहलगांव एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि शराब पीने के जुर्म में आरोपी दूल्हे उदय रजक को जेल भेजा जायेगा.
इस बाबत लड़की के पिता योगेंद्र रजक ने शुक्रवार को घटना को लेकर वर पक्ष के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
बात तब बिगड़ी, जब दूल्हे ने दुल्हन के पिता को ही पीट दिया : अकबरपुर गांव निवासी योगेंद्र रजक की बड़ी पुत्री अनुषा कुमारी का विवाह सुल्तानगंज स्थित तिलकपुर के पैन गांव के राजकिशोर रजक के पुत्र उदय रजक (बिहार पुलिस) के साथ होना तय हुआ था.
इस वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये करीब 70 बराती अकबरपुर गांव पहुंचे थे. बारात घूमाने के समय डीजे की धुन को लेकर मामूली विवाद ने तूल पकड़ लिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हालात अधिक बिगड़ने के बाद नशे में धुत दूल्हा उदय रजक गाड़ी से बाहर निकल कर मामला सुलझाने के बजाय दुल्हन के परिजन व ग्रामीणों के साथ मारपीट करने लगा.
उसने वधु के पिता, चाचा, नाना, मामा को बुरी तरीके से लात-घूसे से पीट कर घायल कर दिया. मामा प्रसून रजक काे सिर में चोट आयी. आरोप है कि दूल्हे के पिता राज किशोर रजक सहित कई बराती पक्ष के लोगों ने भी इस विवाद को तूल देने में कोई कसर नहीं छोड़ा.
थाने में घंटों चला सुलह के प्रयास
कहलगांव थाना परिसर में शुक्रवार को दूल्हा उदय रजक व लड़की के परिजनों के बीच घंटों सुलह कराने का प्रयास किया गया. कहलगांव एएसपी दिलनवाज अहमद ने दुल्हन को बुलाकर उसकी राय जानी. दुल्हन ने एएसपी के समक्ष कहा कि वह ऐसे शराबी लड़के से शादी नहीं कर सकती.
इस बीच दूल्हे के बहनोई आर्मी जवान कोदरजन्ना (साहेबगंज) निवासी ललन रजक ने वधु पक्ष के लोगों को समझौता कर लेने को कहा. लेकिन दुल्हन सहित उसके परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए.
आठ माह पूर्व शादी हुई थी तय
योगेंद्र रजक की 18 वर्षीय बेटी की शादी नालंदा में पदस्थापित बिहार पुलिस के जवान उदय रजक के साथ आठ माह पहले तय हुई थी. शादी की बात तय होने पर घर व ससुराल पक्ष के लोगों के बीच यह तय हुआ कि अब वह आगे बीए की पढ़ाई सुलतानगंज स्थित काॅलेज से करेगी. इसी कारण आगे की पढ़ाई वह सुलतानगंज मे रहकर कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें