29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रमंडलीय आयुक्त को आया मेल राजेश कर देगा आपकी हत्या

भागलपुर : प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार को किसी ने ई-मेल भेज कर सूचना दी है, आपकी जान को खतरा है. राजेश नाम का आदमी आप को मार देगा. साथ ही ई-मेल को भेजनेवाले ने राजेश का नंबर भी दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए आयुक्त ने इसकी जानकारी आइजी, डीआइजी और एसएसपी को देने […]

भागलपुर : प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार को किसी ने ई-मेल भेज कर सूचना दी है, आपकी जान को खतरा है. राजेश नाम का आदमी आप को मार देगा. साथ ही ई-मेल को भेजनेवाले ने राजेश का नंबर भी दिया.
मामले की गंभीरता को देखते हुए आयुक्त ने इसकी जानकारी आइजी, डीआइजी और एसएसपी को देने के साथ साथ मुख्यालय को भी दी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी.
मेल में दिये नंबर पर जब कॉल किया गया तो यह नंबर गोशाला मंदिर के सामने रहने वाले व्यापारी राजेश शर्मा का था. डीएसपी सहित पुलिस इसकी जांच के लिए पहुंची. पुलिस को राजेश ने बताया कि वह खुद चार दिन से परेशान है. फेसबुक पर लगातार गंदी-गंदी गाली और धमकी मिल रही है.
देर शाम इस मामले को लेकर राजेश ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस अब इस मामले को लेकर आगे की जांच में जुट गयी है.
सुबह ई-मेल खोलते ही आयुक्त को मिली सूचना : आयुक्त को यह ई-मेल 15 जनवरी रात 8.06 बजे मिला था. इसकी जानकारी आयुक्त को बुधवार को हुई. मेल अमित…..1234 जी मेल के नाम से आया था.
मामले की जानकारी आयुक्त ने जिले के सभी वरीय पुलिस अधिकारियों को दी. इसके बाद एसएसपी ने आनन-फानन में डीएसपी राजवंश सिंह को कार्यालय बुला कर मामले की जांच का निर्देश दिया.
मेल में जो नंबर दिया गया था, उससे पुलिस अधिकारियों ने संपर्क साधा. इसके बाद मामले का खुलासा हुआ. अब पुलिस मेल भेजने वाले व्यक्ति का आइपी एड्रेस का पता लगा रही है. उसकी पहचान कर आइटी एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार किया जायेगा.
राजेश नाम का आदमी निकला पीड़ित : राजेश जेनरेटर और कपड़े का व्यापारी है. गोशाला के सामने अपने मकान में परिवार के साथ रहता है. इसने बताया कि वह पिछले चार दिन से खुद परेशान है. चार दिन पहले अपनी दो साल की बेटी का फोटो फेसबुक में पोस्ट किया था.
इसके बाद सोनिया कुमारी नाम से कोई आइडी चलाता है. वह मेरी बेटी का फोटो मेरे ही फेसबुक पर डाल कर गंदी-गंदी गाली लिखने लगा. तीन दिन पहले पत्नी मनीषा शर्मा ने फेसबुक मैसेंजर डाउनलोड किया. इसके बाद वह व्यक्ति इसमें भी गंदी गाली देने लगा.
हम लोगों ने उसे मना किया और केस करने की भी धमकी दी. मैसेज भेजने वाला मान नहीं रहा था. हमें लगता है मुझे मैसेज भेजने वाले व्यक्ति ने ही आयुक्त को मेरा नाम भेजा होगा. इसने किसी तरह मेरा मोबाइल नंबर ऊपर कर लिया होगा. देर शाम राजेश ने कोतवाली थाने में उक्त व्यक्ति के खिलाफ आवेदन दिया.
फंसाने के ख्याल से भेजा गया था मेल : इस मेल को भेजने वाले व्यक्ति की मंशा सही नहीं थी. क्योंकि जिस मेल से यह बात आयुक्त को बताया गया था वह मेल एड्रेस भी संदिग्ध है. पिछले दिनों भी इसी तरह का लेटर रेलवे स्टेशन मास्टर को मिला था. इसमें स्टेशन को उड़ाने की बात कहीं गयी थी. मामले की जांच हुई तो यह फर्जी पत्र निकला. इसी तरह यह मामला भी फर्जी दिख रहा है.
मेल में राजेश का नाम व नंबर था दर्ज, पहुंची पुलिस
बाेला राजेश, चार दिनों से मुझे व मेरी पत्नी को भी फोन कर किया जा
रहा परेशान ई-मेल की जांच में जुटी पुलिस, किस आइपी एड्रेस से भेजा गया है मेल हो रही पड़ताल
मामले की जांच चल रही है. इस मेल को किसने भेजा इसकी भी जांच हो रही है. जो भी इस तरह की हरकत कर रहा है, उस पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.
आशीष भारती, एसएसपी, भागलपुर.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें