25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुलतानगंज : पति के साथ बाजार गयी पत्नी प्रेमी के साथ फरार

सुलतानगंज : पति के साथ दवा खरीदने सुलतानगंज बाजार आयी महिला प्रेमी के साथ फरार हो गयी. साथ में वह अपनी साल भर की बेटी भी ले गयी. घटना पांच जनवरी की है. पीड़ित पति कटहरा निवासी जुलूस यादव ने थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी मधु देवी के […]

सुलतानगंज : पति के साथ दवा खरीदने सुलतानगंज बाजार आयी महिला प्रेमी के साथ फरार हो गयी. साथ में वह अपनी साल भर की बेटी भी ले गयी. घटना पांच जनवरी की है. पीड़ित पति कटहरा निवासी जुलूस यादव ने थाना में आवेदन दिया है.
उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी मधु देवी के मैट्रिक फेल हो जाने पर उसके माता-पिता ने उसकी शादी करा दी थी. शादी के बाद मैंने दिल्ली में जूस बेचने का काम शुरू किया. मेहनत-मजदूरी कर पत्नी को पढ़ाया. उसने मैट्रिक की परीक्षा प्रथम श्रेणी से पास की.
पीड़ित की मां ने बताया कि कर्ज लेकर बहू को इंटर परीक्षा के लिए तैयारी करा रही थी. जुलूस ने बताया कि उसकी पत्नी घर से 20 हजार रुपये नकद और कीमती जेवरात भी ले गयी है.
पांच जनवरी की है घटना
पांच जनवरी को वह पत्नी व बच्ची को लेकर डॉक्टर के यहां गया था. बालू घाट रोड स्थित मेडिकल से मैं दवा लाने गया. चौक पर पहुंचते ही पत्नी गायब थी.
उसका मोबाइल भी बंद था. कटहरा निवासी रौशन कुमार यादव के साथ उसे बाइक से भागते देखा. एक सप्ताह तक उसकी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला तब थाना आया हूं.
उसने आरोप लगाया कि पत्नी को भगाने में पत्नी की बड़ी बहन चांदनी देवी और उसके पति सरोज यादव के भी हाथ हैं. जब मधु के मायके वालों को इस बारे में जानकारी दी तो वे लोग उसे जिंदा या मुर्दा वापस लाने का दवाब डाल रहे हैं. पुलिस ने बताया कि पति के बयान पर युवक रौशन कुमार यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जायेगी.
विवाहिता ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप
सुलतानगंज . थाना क्षेत्र के पुरानी मोतीचक निवासी राधा देवी ने पड़ोस के ही एक युवक पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है. विवाहिता ने बताया कि शनिवार देर रात घर पर पति और ससुर नहीं थे. तभी गांव के एक युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. विरोध करने पर उसने मारपीट की, जिससे हाथ में गंभीर चोट आयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
  • साथ में है एक साल की बेटी भी, घर से ले गयी 20 हजार रुपये व कीमती जेवरात
  • पति ने थाना में दिया आवेदन कहा दिल्ली में मेहनत मजदूरी कर कराया मैट्रिक पास
  • सास ने कहा कर्ज लेकर करा रही थी इंटर की तैयारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें