34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंजेक्शन लगते ही महिला को दिखना हो गया बंद इलाज में जुटे हैं डॉक्टर…

भागलपुर : सदर अस्पताल में बुधवार को हबीबपुर की अभिलाषा कुमारी ने ऑपरेशन के बाद बच्ची काे जन्म दिया. दर्द को रोकने के लिए चार घंटे बाद जब महिला को इंजेक्शन दिया गया, तो अचानक से उसकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया. इसके बाद से ही महिला को दिखना बंद हो गया. घटना के […]

भागलपुर : सदर अस्पताल में बुधवार को हबीबपुर की अभिलाषा कुमारी ने ऑपरेशन के बाद बच्ची काे जन्म दिया. दर्द को रोकने के लिए चार घंटे बाद जब महिला को इंजेक्शन दिया गया, तो अचानक से उसकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया. इसके बाद से ही महिला को दिखना बंद हो गया. घटना के बाद से मरीज व उनके परिजन परेशान हैं. महिला को पिछले 24 घंटे से दिखाई नहीं पड़ रहा है.
हालांकि अस्पताल के डॉक्टरों ने इसे गंभीरता से लिया और मरीज का बीपी, यूरिन अन्य चीजों की जांच करायी गयी. इसमें बीपी बढ़ा हुआ था और यूरिन में एल्बोमिन पाया गया. डॉक्टरों की टीम ने लगातार महिला का इलाज करना शुरू किया और देर शाम तक महिला की हालत में काफी हद तक सुधार का दावा किया. दवा देने के बाद बीपी 180 से घटकर 123 हो गया. तब मरीज को रोशनी का कुछ अहसास हुआ.
पति जयगोपाल वर्मा के अनुसार उनकी पत्नी का डॉ प्रियंका ने डिलिवरी के लिए ऑपरेशन किया. इसके बाद दर्द से निजात दिलाने के लिए चार घंटे बाद इंजेक्शन दिया. इधर अस्पताल की एक नर्स ने बताया कि स्वयं उसके साथ भी डिलीवरी के बाद ऐसी स्थिति हुई थी. धीरे-धीरे ठीक हो गया था. यह सामान्य बात है. फिलहाल परिजन डरे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें