20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भागलपुर : नियोजन मेले में फार्म मिलने में हुई देरी तो छात्रों ने मचायी लूटपाट, अफरातफरी

भागलपुर : कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय भारत सरकार और श्रम संसाधन विभाग बिहार के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित नियोजन सह अप्रेंटिसशिप मेला में शुक्रवार को छात्रों का धैर्य टूट गया. करीब आधे घंटे तक फार्म लेने के इंतजार में खड़े करीब दो दर्जन से ज्यादा छात्र, एक साथ काउंटर के अंदर आ गये और […]

भागलपुर : कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय भारत सरकार और श्रम संसाधन विभाग बिहार के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित नियोजन सह अप्रेंटिसशिप मेला में शुक्रवार को छात्रों का धैर्य टूट गया. करीब आधे घंटे तक फार्म लेने के इंतजार में खड़े करीब दो दर्जन से ज्यादा छात्र, एक साथ काउंटर के अंदर आ गये और यहां रखे करीब पांच सौ से ज्यादा फार्म को लूट लिया.
जब तक यहां कार्यरत कर्मचारी कुछ कर पाते छात्र अपने साथ फार्म लेकर मेला से बाहर हो चुके थे. मामले की जानकारी यहां तैनात पुलिस जवानों को दी गयी, जिसके बाद भीड़ को शांत किया गया. छात्रों को यहां से अप्रेंटिसशिप का फार्म दिया जा रहा था. छात्रों ने बताया कि वे काफी देर से काउंटर के बाहर खड़े थे. अचानक काउंटर से कहा गया कि अब दोपहर के खाने का समय हो गया है.
इसलिए आधे घंटे के बाद फार्म दिया गया. काफी देर तक जब कर्मचारी नहीं आये तो छात्र खुद से फार्म लेने के लिए काउंटर के अंदर जानेलगे. यह देख पीछे से कुछ और छात्र आ गये और एक-एक कर छात्रों ने फार्म को खुद से लेना शुरू कर दिया.
करीब पांच से सात सौ फार्म छात्र अपने साथ लेकर चले गये. मामले की जानकारी पर महिला पुलिस जवानों ने छात्रों को संभाला. जिसके बाद एक बार फिर से काउंटर से फार्म कतार में छात्रों को लगा कर दिया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें