27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहपुर : अपराधियों पर नहीं लग रहा लगाम, किसान की गोली मारकर हत्या

बिहपुर : बिहपुर पूरब पंचायत के मिलकी अंसारी टोला के वार्ड नंबर 12 निवासी वकील अंसारी (48 वर्ष) की शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना बिहपुर वर्मा सेल टावर के समीप 14 नंबर सड़क किनारे पोखर में बने भमरा के पास हुई. एक बाइक पर सवार […]

बिहपुर : बिहपुर पूरब पंचायत के मिलकी अंसारी टोला के वार्ड नंबर 12 निवासी वकील अंसारी (48 वर्ष) की शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना बिहपुर वर्मा सेल टावर के समीप 14 नंबर सड़क किनारे पोखर में बने भमरा के पास हुई.
एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां आये और वकील अंसारी को पेट व सिर में गोली मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद अपराधी झंडापुर की ओर भाग निकले.
सूचना मिलने पर इंसपेक्टर संजय कुमार सुंधाशु, बिहपुर थाने से एसआइ योगेंद्र मंडल, एसआइ दयाशंकर राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. छानबीन के बाद शव को कब्जे में ले लिया. रात हो जाने के कारण शव पोस्टमार्टम शनिवार को कराया जायेगा. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाना लाया है. उससे पूछताछ की जा रही है.
किसी के फोन पर निकला था वकील
मृतक के परिजनों ने बताया कि वकील को किसी ने फोन कर बुलाया था. जैसे ही वह सड़क पर पहुंचा, बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी. हत्या का कारण जमीन विवाद है. बताया जाता है कि वकील का गांव में कई लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.
पुलिस ने सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है. इधर वकील की पत्नी सुहाना खातून, बेटा अमानुल्लाह (10 वर्ष), बेटी आयशा (08 वर्ष) का रो-रोकर बुरा हाल है.
जमीन विवाद
  • बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
  • एक को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस कर रही जांच
पुलिस ने बताया कि मृतक के मोबाइल का काॅल डिटेल निकालकर पता लगाया जायेगा कि घटना के कुछ देर पूर्व उसे किसने फोन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें