31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो हजार पाउच शराब ले जा रही स्कॉर्पियो ने ऑटो में मारी टक्कर, चालक फरार

भागलपुर : जीरोमाइल पुलिस ने दो माह के भीतर दूसरी बार भारी मात्रा में देसी शराब की खेप मंगलवार को बरामद की. जीरोमाइल थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास से एक स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया. तलाशी में गाड़ी से दो हजार पाउच (दस बोरा) झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद किया है. हालांकि कार […]

भागलपुर : जीरोमाइल पुलिस ने दो माह के भीतर दूसरी बार भारी मात्रा में देसी शराब की खेप मंगलवार को बरामद की. जीरोमाइल थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास से एक स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया. तलाशी में गाड़ी से दो हजार पाउच (दस बोरा) झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद किया है. हालांकि कार चालक भागने में सफल रहा.

जीरोमाइल थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे उन्हें सूचना मिली कि बिना नंबर प्लेट वाली एक नयी स्कॉर्पियो में भारी मात्रा में शराब की खेप सबौर की तरफ से जीरोमाइल चौक के रास्ते नवगछिया की तरफ जायेगी. इसके बाद उन्होंने पेट्रोलिंग पार्टी को अलर्ट कर दिया. रानी तालाब के पास सभी स्कॉर्पियो कार को रोककर चेकिंग कर रही पेट्रोलिंग पार्टी को देखते ही उक्त स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. पेट्रोलिंग पार्टी के द्वारा खदेड़े जाने के दौरान स्कॉर्पियो चालक ने जीरोमाइल चौक पर विक्रमशिला पुल की तरफ मुड़ते ही एक टेंपो को ठोकर मार दी. इसके बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया.
पीछे से पहुंची पेट्रोलिंग पार्टी ने कार को जब्त कर उसकी तलाशी ली तो उसमें करीब दस बाेरे में भरी देसी मसालेदार शराब बरामद की गयी. शराब की बड़ी खेप बरामद होने के बाद एसएसपी मनोज कुमार खुद जीरोमाइल थाना पहुंचे. वहां उन्होंने बरामद शराब और कार की जांच की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें