37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अप मालदा-फरक्का एक्स से 32 किलो गांजा बरामद

भागलपुर : होली को लेकर ट्रेनों में मंगलवार को भागलपुर जीआरपी को बड़ी सफलता हाथ लगी. जीआरपी को अवैध शराब तो चेकिंग के दौरान हाथ नहीं मिला, लेकिन चार कार्टून में 32 किलो गांजा जरूर बरामद हुआ. जीआरपी थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह के निर्देश पर ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. दिन […]

भागलपुर : होली को लेकर ट्रेनों में मंगलवार को भागलपुर जीआरपी को बड़ी सफलता हाथ लगी. जीआरपी को अवैध शराब तो चेकिंग के दौरान हाथ नहीं मिला, लेकिन चार कार्टून में 32 किलो गांजा जरूर बरामद हुआ. जीआरपी थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह के निर्देश पर ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. दिन के दोपहर 1:08 बजे मालदा से नयी दिल्ली तक जाने वाले अप नयी दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस एक नंबर प्लेटफॉर्म पर रुकी.

जीआरपी जवान ने ट्रेन की पिछले वाले बोगी के दूसरे जनरल बोगी की सीट के नीचे तलाशी के दौरान इसे जब्त किया. गांजा के साथ कोई गिरफ्तार नहीं हुआ. पिछले साल जनवरी में इसी ट्रेन में 32 किलो गांजा जीआरपी ने बरामद किया था. होली के पहले इतनी मात्रा में गांजा बरामद करना एक बड़ी सफलता मानी जा रही है. जीआरपी थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि होली को लेकर ट्रेनों में अवैध शराब के लिए अभियान चलाया गया है. इसी अभियान के तहत इस ट्रेन में भी तलाशी ली गयी जिसमें गांजा बरामद किया गया है. अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

स्कॉर्पियो से पुलिस को सहरसा के शत्रुघ्न साह के नाम से पेट्रोल की रसीद मिली
जब्त स्कॉर्पियो कार पर नंबर प्लेट होने की वजह से उसके मालिक का पता लगाना मुश्किल था. वहीं कार की तलाशी के दौरान कार के डैशबोर्ड से सहरसा के ही एक पेट्रोल पंप की कई रसीद मिली, जिस पर सहरसा के शत्रुघ्न साह का नाम अंकित था. इसके बाद थानाध्यक्ष ने शत्रुघ्न साह के सत्यापन में सहयोग के लिए सहरसा पुलिस से संपर्क किया है. वहीं गाड़ी चोरी की है या नहीं इस बात का भी पता लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें