33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपराधियों ने महिला डीलर पर चाकू से किया हमला

नवगछिया : रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के सधुआ चापर गांव में मंगलवार की रात अपराधियों ने वकील रविदास के घर घुसकर उसकी पत्नी व डीलर मीरा देवी (50 वर्ष) की चाकू से गोदकर हत्या करने का प्रयास किया. चाकू से हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. उनके शरीर में कई जगह गहरे […]

नवगछिया : रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के सधुआ चापर गांव में मंगलवार की रात अपराधियों ने वकील रविदास के घर घुसकर उसकी पत्नी व डीलर मीरा देवी (50 वर्ष) की चाकू से गोदकर हत्या करने का प्रयास किया. चाकू से हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. उनके शरीर में कई जगह गहरे जख्म हैं . पूरा बेड खून से लथपथ हो गया था. रात में ही परिजन व ग्रामीण उन्हें नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल लेकर आये, जहां से बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया गया. देर शाम तक महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई थी.

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात तीन-चार अपराधी डीलर के घर घुस गये. उस समय वह सो रही थी. अपराधियों ने उनपर चाकुओं से प्रहार करना शुरू कर दिया. शोर मचाने पर घरवाले और आसपास के लोग जुटने लगे, तो अपराधी भाग गये. एक अपराधी का चप्पल छूट गया. ग्रामीणों ने बताया कि अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर सामने के दरवाजे से होकर कटरिया रेलवे ओवरब्रिज की ओर भाग गये. डीलर के पति वकील रविदास ने रात में ही घटना की सूचना पुलिस को दी.
वकील दास ने बताया कि जिस समय अपराधियों ने उनकी पत्नी पर हमला किया, वह अपने घर के ही बरामदे पर सो रहे थे. घटना की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए रंगरा पुलिस महिला का बयान आने का इंतजार कर रही है. रंगरा के थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने कहा कि घटना की जांच की जा रह रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है. प्रथम दृष्टया मामला भूमि विवाद का लग रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें