28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीवार से सिर टकराया, फिर करंट लगा ली जान, मन नहीं भरा तो चेहरे को गोदा

नेहा हत्याकांड. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व सबूत बता रहे कैसे हुई होगी घटना हत्या का अभियुक्त दिनेश प्रसाद आजाद भेजा गया जेल, भाई भाभी की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी भागलपुर : पोस्टमार्टम हाउस और पुलिस की जांच के बाद मिले सबूत पीजी इकोनॉमिक्स की छात्रा रही नेहा कुमारी की हत्या की कहानी बयां कर […]

नेहा हत्याकांड. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व सबूत बता रहे कैसे हुई होगी घटना

हत्या का अभियुक्त दिनेश प्रसाद आजाद भेजा गया जेल, भाई भाभी की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी
भागलपुर : पोस्टमार्टम हाउस और पुलिस की जांच के बाद मिले सबूत पीजी इकोनॉमिक्स की छात्रा रही नेहा कुमारी की हत्या की कहानी बयां कर रहे हैं. रिपोर्ट व सबूत यहीं बता रहे हैं कि पहले नेहा का सिर बेड या दीवाल से टकराया गया. इस जोरदार टक्कर से उसका ब्रेन हेमरेज हुआ जिससे सडेन कॉर्डियक अरेस्ट होने से उसकी मौत हो गयी होगी. फिर उसे बिजली के करंट का तेज झटका दिया गया होगा. फिर नुकीले हथियार से उसका चेहरा (मुंह के आसपास का हिस्सा) गोद डाला गया होगा. पुलिस की पड़ताल यह भी कह रही है कि इस हत्या में एक या दो लोग रहे होंगे.
कहलगांव से जवारीपुर तक पुलिस की छापेमारी जारी. इशाकचक पुलिस दिनेश के बड़े भाई मनोज कुमार आजाद व भाभी जूली कुमारी की तलाश में कहलगांव से लेकर जवारीपुर स्थित मनोज कुमार के ससुराल में छापेमारी कर रही है. इशाकचक के इंस्पेक्टर राम इकबाल प्रसाद यादव ने कहा कि मनोज कुमार आजाद व जूली कुमारी से पूछताछ के लिए दोनों की तलाश जारी है.
ये था मामला. बांका जिले के ककवारा गांव निवासी कैलाश कुमार की बेटी नेहा कुमारी (24 वर्ष) की शादी 20 मई 2015 को कहलगांव क्षेत्र के गंगा नगर गली नंबर पांच निवासी दिनेश प्रसाद आजाद से हुई थी. दिनेश शहर स्थित एलआइसी डिवीजन में चीफ आर्गेनाइजेशन पद पर तैनात है, जबकि नेहा टीएनबी कॉलेज में पीजी (इकोनॉमिक्स) फाइनल इयर की स्टूडेंट थी. बकौल दिनेश, वे पत्नी नेहा, एलआइसी बीओ टू में बताैर एचजीए कार्यरत बड़े भाई मनोज कुमार आजाद, भाभी जूली कुमारी व भतीजी एंजल के साथ भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित संप्रति अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 101 में बतौर किरायेदार रह रहा था.
नेहा की हत्या 10 दिसंबर को उसके बेडरूम में कर दी गयी थी. हालांकि पुलिस को दिये बयान में नेहा के पति ने नेहा की मौत का कारण बिजली के करंट से होना बताया था. लेकिन नेहा के पिता कैलाश कुमार द्वारा पुलिस को दिये तहरीर में दिनेश व उसके बड़े भाई-भाभी पर पांच लाख रुपये दहेज मांगने व न देने पर हत्या का आरोप लगाया था. इसी के बाद पुलिस ने दिनेश प्रसाद आजाद को वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था.
नहीं आये एक्सपर्ट, एफएसएल टीम
आज भी नहीं कर सकी जांच
इशाकचक थानाक्षेत्र के भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित संप्रति अपार्टमेंट के रूम नंबर 101 में हुई नेहा कुमारी की हत्या की एफएसएल जांच मंगलवार को भी नहीं हुई. इस मामले में गिरफ्तार नेहा के पति दिनेश प्रसाद आजाद को मंगलवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया. जबकि दिनेश के भाई मनोज आजाद व भाभी जूली कुमारी की तलाश में पुलिस कहलगांव से लेकर जवारीपुर तक छापेमारी कर रही है. मंगलवार को इलेक्ट्रिक वॉयर की जांच करने वाला फिजिक्स एक्सपर्ट पटना से भागलपुर नहीं आ सका. इसलिए मंगलवार को भी एफएसएल टीम वारदात स्थल की जांच नहीं कर सकी. इस बाबत इशाकचक थानेदार इंस्पेक्टर राम इकबाल यादव ने बताया कि फिजिक्स एक्सपर्ट के आने के बाद ही दुर्घटना स्थल की जांच कर सबूत एकत्र किया जा सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें