30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

व्हाट्सअप मैसेंजर ने खोली नेहा के पति दरिंदगी

नेहा को बांझ बनाने के लिए दिनेश प्रसाद आजाद किस हद तक दरिंदा बन जाता था, ये बात नेहा व उसकी छोटी बहन सपना के बीच एक दिन हुई व्हाट्सअप चैटिंग खोल देता है. प्रस्तुत है 21 नवंबर की अलसुबह ढाई बजे की चैंटिंग का प्रमुख अंश : नेहा : एबार्शन वाली दवा लगी आमलेट […]

नेहा को बांझ बनाने के लिए दिनेश प्रसाद आजाद किस हद तक दरिंदा बन जाता था, ये बात नेहा व उसकी छोटी बहन सपना के बीच एक दिन हुई व्हाट्सअप चैटिंग खोल देता है. प्रस्तुत है 21 नवंबर की अलसुबह ढाई बजे की चैंटिंग का प्रमुख अंश :

नेहा : एबार्शन वाली दवा लगी आमलेट का फोटाे भेजती है. गौर से देखो, जीजा को मत बताना. किसी को नहीं बताना. ये अंडा ब्रेड है, इसमें दवाई है. जो मेरे लिये बनाये हैं दिनेश जी और हम चुपके से इसका पिक लिये हैं. किसी को नहीं बताना प्लीज. डिलीट मत करना और किसी को भी नहीं दिखाना.
सपना : कौन दिया था ?
सुबह 8:37 बजे
नेहा : क्या
सपना : कौन मिलाया था दवाई ?
नेहा : जीजाजी बनाये थे. हमको दिये थे. खाने. अब चर्चा नहीं करना इसके बारे में
नेहा के बड़े भाई ने दी मुखाग्नि : नेहा का अंतिम संस्कार सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे बरारी पुल घाट पर हुआ. इस दौरान नेहा के बड़े भाई ने मुखाग्नि दी.
नेहा का पति नहीं गया जेल, जवारीपुर में पुलिस का छापा, आरोपित मनोज-जूली फरार : इशाकचक इंस्पेक्टर राम इकबाल यादव ने बताया कि नेहा के पति को सोमवार को जेल नहीं भेजा गया. अभी वह थाने के हाजत में रखा गया है. नेहा के पति के बड़े भाई मनोज आजाद व उसकी पत्नी जूली कुमारी की तलाश में जवारीपुर में छापा डाला गया लेकिन वह दोनों वहां पर नहीं मिले. नेहा के परिजनों ने बताया कि मनोज आजाद का एक और घर नाथनगर के भवनाथपुर में है. अगर पुलिस वहां पर छापेमारी करे तो दोनों गिरफ्तार हो सकते हैं.
पटना से आयी एफएसएल टीम
नहीं कर सकी जांच
सोमवार को पटना से एफएसएल (फारेंसिक साइंस लैबोरेट्री) की टीम भागलपुर पहुंची. इशाकचक थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव के साथ भीखनपुर स्थित संप्रति अपार्टमेंट साेमवार को दोपहर बाद साढ़े तीन बजे टीम पहुंची और नेहा के फ्लैट नंबर 101 में प्रवेश की. लेकिन जिस इलेक्ट्रिक वॉयर से नेहा की मौत बतायी जा रही है, उसकी जांच के लिए फिजिक्स एक्सपर्ट न होने के कारण उक्त वॉयर की जांच नहीं हो सकी. ऐसे में मंगलवार को एफएसएल टीम जांच करेगी. फिजिक्स एक्सपर्ट पटना से मंगलवार को भागलपुर आयेगा.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट बोला, नेहा की हत्या की गयी : सोमवार को नेहा की लाश का पोस्मार्टम नौलखा कोठी स्थित पीएम हाउस में हुई. फारेंसिक मेडिसिन के अध्यक्ष डॉ संदीप लाल की देखरेख में डॉ राजीव कुमार ने पोस्टमार्टम हुआ. रिपोर्ट बता रही है कि नेहा की मौत करंट लगने से नहीं हुई थी. बल्कि उसकी हत्या की गयी थी. उसकी हत्या किये जाने के लक्षण पीएम रिपोर्ट में आ चुकी है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें