37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षित सफर के लिए पांच माह और इंतजार

भागलपुर: विक्रमशिला सेतु पर क्षतिग्रस्त एक्सपेंशन ज्वाइंट की फिटिंग रविवार शुरू कर दी गयी. फिटिंग कार्य सड़क की चौड़ाई के आधे भाग में तोड़ कर किया जा रहा है. फिलहाल, एक्सपेंशन ज्वाइंट भागलपुर की ओर से बदल रहा है. इसके बाद नवगछिया तरफ से एक्सपेंशन ज्वाइंट का फिटिंग कार्य होगा. सेतु पर क्षतिग्रस्त 14 एक्सपेंशन […]

भागलपुर: विक्रमशिला सेतु पर क्षतिग्रस्त एक्सपेंशन ज्वाइंट की फिटिंग रविवार शुरू कर दी गयी. फिटिंग कार्य सड़क की चौड़ाई के आधे भाग में तोड़ कर किया जा रहा है. फिलहाल, एक्सपेंशन ज्वाइंट भागलपुर की ओर से बदल रहा है. इसके बाद नवगछिया तरफ से एक्सपेंशन ज्वाइंट का फिटिंग कार्य होगा. सेतु पर क्षतिग्रस्त 14 एक्सपेंशन ज्वाइंट को मरम्मत के लिए चिह्नित किया गया है. सेतु की मरम्मत के लिए लगभग साढ़े पांच माह शेष बचे हैं. मुंबई की कार्य एजेंसी रोहरा रीबिल्ड का दावा है कि तय समय से पहले मरम्मत कार्य पूरा करेंगे.

बीच गंगा के पाये की बॉल-बेरिंग बदलने की प्रक्रिया शुरू : गंगा के बीच स्थित पाये की बॉल-बेरिंग बदले की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. एक्सपर्ट से मिले सुझाव व तरीके पर ही बॉल-बेरिंग बदले जायेंगे. नवगछिया और बरारी वाले भाग के पाये का बॉल-बेरिंग बदल दिया गया है.
17 से 22 दिसंबर तक मरम्मत का काम रहेगा बंद : मुंबई की कार्य एजेंसी रोहरा रीबिल्ड एसोसिएट के इंजीनियर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि 17 से 22 दिसंबर तक सेतु का मरम्मत कार्य बंद रहेगा. यह फैसला मुख्यमंत्री के आगमन को ध्यान में रख कर लिया गया है. मुख्यमंत्री के आगमन पर सेतु के ट्रैफिक को क्लियर रखा जायेगा.
सेतु पर वन वे ट्रैफिक, लगता रहा जाम
रविवार को दोपहर बाद से सेतु पर काम शुरू हुआ. जिस तोड़े गये एक्सपेंशन ज्वाइंट को फिट किया जा रहा था, वहां पर पूरे दिन ट्रैफिक वन-वे रहा. जाम लगता-छूटता रहा. जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार जीरोमाइल, भागलपुर तक पहुंच गयी थी. सबौर की तरफ जाने-आने वाले ट्रकों के आड़े तिरछे लगने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें